पाकिस्तान की टेस्ट इलेवन से 8 साल में पहली बार बाहर हुआ ये बल्लेबाज, बना चुका है 7 हजार रन

पाकिस्तान की टेस्ट इलेवन से 8 साल में पहली बार अजहर अली को बाहर होना पड़ा है। 7 हजार से ज्यादा रन बना चुके अजहर अली की फॉर्म इस समय अच्छी नहीं है। वे श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच से बाहर हैं।
 | 
azhar ali
जुलाई 2010 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले अजहर अली ने अब तक 95 टेस्ट मैचों में 7030 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर    302 रन है

पाकिस्तान की टीम इस समय श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेल रही है। इस टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान की टीम ने जो प्लेइंग इलेवन मैदान पर उतारी है, उसमें एक ऐसा खिलाड़ी शामिल नहीं है, जो पिछले 8 साल से लगातार टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलता आ रहा है। जी हां, 8 साल में पहली बार अजहर अली को पाकिस्तान की टेस्ट इलेवन से बाहर होना पड़ा है। 

This guy is good, Azhar Ali on Pakistan player who should be picked

7 हजार से ज्यादा टेस्ट रन बना चुके अजहर अली की फॉर्म इस समय अच्छी नहीं है। इसी कारण से वे श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, पिछली 26 पारियों में उन्होंने सिर्फ 4 अर्धशतक और दो शतक जड़े हैं। इस साल की 7 पारियों की बात करें तो वे सिर्फ एक बार 50 के पार पहुंचने में सफल हो पाए हैं।

You can't blame the captain every time' – Azhar Ali hit back his critics 

जुलाई 2010 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले अजहर अली ने अब तक 95 टेस्ट मैचों में 7030 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 302 रन है। 42.61 के औसत से टेस्ट क्रिकेट में रन बनाने वाले अजहर अली ने एक तिहरा शतक, 3 दोहरे शतक , 19 शतक और 35 अर्धशतक क्रिकेट के इस प्रारूप में जड़े हैं, लेकिन फवाद आलम को अच्छी फॉर्म के कारण मौका मिला है। 

It's an emotional moment: Azhar Ali on return of Test cricket to Pakistan

Latest News

Featured

Around The Web