टी-20 वर्ल्ड कप से पहले दो और सीरीज, टीम इंडिया सितंबर-अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की मेजबानी करेगी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे मैच 6 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा। इसके बाद 9 अक्टूबर को लखनऊ में और 11 अक्टूबर को दिल्ली में वनडे मैच खेले जाएंगे।
 | 
team india

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज होगी। वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों के अलावा तीन वनडे मुकाबले भी खेले जाएंगे।

इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया दो और सीरीज खेलने जा रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने बताया कि भारत सितंबर-अक्टूबर में पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर साउथ अफ्रीका की मेजबानी करेगा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज होगी। वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों के अलावा तीन वनडे मुकाबले भी खेले जाएंगे।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी-20 मैच में 20 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा। इसके बाद 23 सितंबर को नागपुर में और 25 सितंबर को हैदराबाद में मुकाबले खेले जाएंगे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच 28 सितंबर को त्रिवेंद्रम में खेला जाएगा। इसके बाद 1 अक्टूबर को गुवाहाटी में और 3 अक्टूबर को इंदौर में मैच खेले जाएंगे।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे मैच 6 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा। इसके बाद 9 अक्टूबर को लखनऊ में और 11 अक्टूबर को दिल्ली में वनडे मैच खेले जाएंगे। दुर्गापूजा के कारण कोलकाता में नहीं होगा वनडे बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों ने बताया कि भारत-साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज का एक मैच रोटेशन के तहत कोलकाता में होना था। लेकिन, उस समय दुर्गापूजा को देखते हुए मुकाबला दिल्ली शिफ्ट कर दिया गया है।

Latest News

Featured

Around The Web