विराट कोहली ने पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस राउफ को भेंट की अपनी जर्सी! देखें वीडियो

खेल भावना! बीसीसीआई ने पोस्ट किया वीडियो
 | 
विराट कोहली
एशिया कप (Asia Cup 2022) में भारत अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया. टीम इंडिया ने जीत के लिये मिले 148 रन के लक्ष्य को आखिरी ओवर में दो गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. इस जीत के नायक टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या रहे. वहीं, भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने यहां पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से मिली जीत के बाद विरोधी टीम के तेज गेंदबाज हारिस राउफ को अपने हस्ताक्षर वाली जर्सी भेंट की.

दुबई. एशिया कप 2022 में भारत ने रोमांचक मुकाबले में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की। टीम इंडिया ने आखिरी ओवर में दो गेंद शेष रहते जीत के 148 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस जीत के हीरो रहे टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या। वहीं, भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने यहां पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से जीत के बाद विपक्षी टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को अपनी सिग्नेचर जर्सी भेंट की।Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कोहली रऊफ को अपनी जर्सी भेंट करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद रविवार रात खिलाड़ियों ने हाथ मिलाया। कोहली ने मैच में 34 गेंदों में 35 रन बनाए, जिसमें हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई.

इस बहुप्रतीक्षित मैच से पहले दोनों देशों के खिलाड़ी अपने ट्रेनिंग सेशन के दौरान एक-दूसरे का अभिवादन करते नजर आए। कोहली ने मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और चोटिल तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से संक्षिप्त बातचीत की।


 


भारतीय टीम के ऑलराउंडर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया। हार्दिक ने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर भारत को जीत दिला दी।

इस मैच में उन्होंने पहले गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट लिए और फिर दूसरी पारी में उन्होंने 17 गेंदों में एक छक्के और 4 चौकों की मदद से नाबाद 33 रन बनाए. हार्दिक पांड्या को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। 

Latest News

Featured

Around The Web