एशिया कप से फॉर्म में वापसी करेंगे विराट कोहली, दिग्गज पाक क्रिकेटर का बयान

पूर्व लेग स्पिनर ने कहा कि कोहली का नाम इसलिए सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि मौका मिलने पर दीपक हुड्डा जैसे क्रिकेटर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।
 | 
कोहली
कनेरिया ने कहा, “अगर आप पाकिस्तान के इतिहास पर नजर डालें तो हमारे खिलाफ हमेशा आउट ऑफ फॉर्म खिलाड़ी फॉर्म हासिल कर लेते हैं। ऐसा हमेशा हमारे साथ होता है। खिलाड़ी किसी तरह पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए फॉर्म में वापस आ जाते हैं। विराट कोहली जानते हैं कि यह एक ऐसा मैच है जहां उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना है।”

दिल्ली. एशिया कप 2022 में सभी की निगाहें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर होंगी। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज बुरे दौर से गुजर रहा है। साल 2019 के अंत के बाद से वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं बना पाए हैं। साथ ही ब्रेक लेने के लिए पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर हैं। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने कहा है कि विराट एशिया कप में फिर से फॉर्म में आ सकते हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 28 अगस्त को होना है। इस मैच को लेकर पूर्व स्पिनर ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि अपने देश की क्रिकेट टीम के खिलाफ आउट ऑफ फॉर्म खिलाड़ी फॉर्म हासिल करते हैं।

इंडिया टुडे से बात करते हुए कनेरिया ने कहा, 'अगर आप पाकिस्तान के इतिहास पर नजर डालें तो हमारे खिलाफ हमेशा आउट ऑफ फॉर्म खिलाड़ी फॉर्म ढूंढते हैं. हमारे साथ ऐसा हमेशा होता है. खिलाड़ी किसी तरह पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए फॉर्म में वापस आ जाते हैं. विराट कोहली जानते हैं. यह एक ऐसा मैच है जहां उसे अच्छा प्रदर्शन करना है।

कनेरिया ने आगे कहा, 'विराट कोहली के लिए यह बड़ा मैच है। उन्हें आगे आकर अच्छा प्रदर्शन करना होगा क्योंकि इससे उनका भविष्य तय होगा। एक प्रशंसक के रूप में यह भावना हो सकती है कि अगर वह अच्छा नहीं कर रहा है, तो हमें उसका समर्थन करना चाहिए। पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी भी उन्हें पसंद करते हैं.

कनेरिया ने यह भी कहा, "हम उसे शतक बनाते हुए देखना पसंद करते हैं, लेकिन पिछले तीन साल से वह शतक नहीं बना रहा है। वह इस दौर से गुजरेंगे। वह मानसिक रूप से काफी मजबूत खिलाड़ी है और रवैया भी वैसा ही है। वह शानदार वापसी कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो उसके आसपास चल रही चीजें खत्म हो जाएंगी।"

41 वर्षीय पूर्व लेग स्पिनर ने कहा कि कोहली का नाम इसलिए सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि अन्य क्रिकेटर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। आयरलैंड के भारत दौरे के दौरान दीपक हुड्डा टी20 क्रिकेट में शतक लगाने वाले चौथे भारतीय क्रिकेटर बने। इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की और फिर अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया।

कनेरिया ने इस बारे में कहा, "विराट का नाम क्यों सामने आ रहा है? ऐसा इसलिए है क्योंकि क्रिकेटरों का एक झुंड आ रहा है। भारत एक और टीम बनाने और उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने की सोच रहा है। उनके पास सूर्यकुमार यादव, ऋतुराज गायकवाड़, राहुल त्रिपाठी और जैसे खिलाड़ी हैं। केएल राहुल। राहुल चोट से वापसी कर रहे हैं। बहुत सारे खिलाड़ी फिट हैं और हर कोई अच्छा कर रहा है।" 

Latest News

Featured

Around The Web