मुंबई के अंधेरी इलाके में फिल्म सेट में लगी भीषण आग, आसमान में दिखा काले धुएं का गुबार

मुंबई के अंधेरी वेस्ट में एक फिल्म सेट पर आग लग गई. मौके पर दमकल विभाग की दर्जनभर गाड़ियां पहुंचीं.
 | 
मुंबई आग
मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में भीषण आग लगी. मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गई हैं. आग पर काबू पाने के लिए पानी के टैंकर भी लाए गए हैं. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

मुंबई - मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में एक फिल्म स्टूडियो के सेट पर भीषण आग लगी. सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गई हैं आग पर काबू पाने के लिए पानी के टैंकर भी पहुंच गए हैं. ये 'लव रंजन' फिल्म का सेट था. इसे खुले मैदान में बनाया गया था. लकड़ी, शेड और प्लास्टिक की मदद से स्टूडियो बनाया गया था.

मुंबई फायर ब्रिगेड ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे लिंक रोड पर स्टार बाजार के पास अंधेरी पश्चिम क्षेत्र में लेवल 2 में आग लगने की सूचना मिली. फायर बिग्रेड के मुताबिक, ये लेवल-2 फायर है. शाम घटना डीएन नगर मेट्रो के नजदीक घटी. जहां पर आग लगी है वहां पर फिल्म का सेट है. चार बजकर 28 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली थी.

इससे पहले, अधिकारियों ने कहा था कि आग इलाके की एक दुकान में लगी थी, लेकिन बाद में उन्होंने पुष्टि की कि यह एक फिल्म के सेट पर थी. मौके से काले धुएं के गुबार उठते देखे गए. अधिकारी ने कहा कि दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है, किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है.

बता दें कि 'लव रंजन' फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल्स में हैं. सेट पर प्री-लाइटिंग हो रही थी, तभी आग लगी. अगले हफ्ते से रणबीर और श्रद्धा सेट पर शूटिंग करनेवाले थे. बगल में राजश्री फिल्म के दो और सेट्स भी लगे भी थे जिसमें से एक में आग लगी है, जबकि दूसरे में नहीं लगी है.

Latest News

Featured

Around The Web