आदित्य ठाकरे ने शिंदे गुट को बताया 'देशद्रोही', शिवसेना को नए सिरे से मजबूती देने के लिए उठाया ये कदम

आदित्य ने शिवसेना के शिंदे गुट को 'देशद्रोही' बताते हुए भिवंडी में कहा, 'वे देशद्रोही हैं और हमारी पीठ में छुरा घोंपा.
 | 
आदित्य ठाकरे
आदित्य ठाकरे चार जिले (ठाणे, नासिक, अहमदनगर और औरंगाबाद) की अपनी तीन दिवसीय 'शिव संवाद यात्रा' पर हैं. जहां वह उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के लिए समर्थन को एकजुट करने की कोशिश में लगे हैं.

मुंबई – शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने गुरुवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shide) के गढ़ ठाणे में एक सभा की. इस दौरान आदित्य के प्रति वफादार ठाणे के शिवसेना कार्यकर्ताओं ने टोल नाका पर उनके समर्थन का एक मजबूत समर्थन दिखाया. बता दें कि आदित्य ठाकरे उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के लिए समर्थन को एकजुट करने की कोशिश में लगे हैं.

आदित्य ठाकरे चार जिले (ठाणे, नासिक, अहमदनगर और औरंगाबाद) की अपनी तीन दिवसीय 'शिव संवाद यात्रा' पर हैं.  जहां वह उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के लिए समर्थन को एकजुट करने की कोशिश में लगे हैं. उन्होंने ठाणे के भिवंडी और शाहपुर में बैठकें कीं, जहां शिंदे का पर्याप्त जनाधार है.

आदित्य ने शिवसेना के शिंदे गुट को 'देशद्रोही' बताते हुए भिवंडी में कहा, 'वे देशद्रोही हैं और हमारी पीठ में छुरा घोंपा. अब जरा भी शर्म बची हो तो विधायक पद से इस्तीफा दे दो और चुनाव का सामना करो. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई ठाकरे गुट में लौटता है, तो "मातोश्री (ठाकरे का निजी निवास) के दरवाजे खुल जाएंगे क्योंकि हमारा दिल बड़ा है".

आदित्य ने कहा कि हम लोगों के लिए काम करते रहे लेकिन हमने एक गलती कीहम राजनीति नहीं कर सके. न तो हम विपक्षी विधायकों के पीछे गए और उन्हें परेशान किया और न ही हमने अपने विधायकों और सांसदों की गतिविधियों पर नजर रखी क्योंकि हमें उन पर भरोसा था. हमने उन (विद्रोहियों) पर जो विश्वास किया है, उसने आज हमें इस स्थिति में पहुंचा दिया है."

युवा सेना प्रमुख ने कहा एमवीए सरकार ने राज्य में विकास कार्य किए थे. लेकिन मौजूदा सरकार में कैबिनेट में सिर्फ दो सदस्य हैं (शिंदे और फडणवीस). राज्य बाढ़ का सामना कर रहा है, लेकिन इस बीच, वे (विद्रोही) हमारे शिवसैनिकों को धमकाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वे साइड बदल सकें. लेकिन हमारे शिवसैनिक इस तरह के हथकंडों पर ध्यान नहीं देते. मुझे यकीन है कि यह सरकार गिर जाएगी. यह अवैध रूप से बनाया गया था.

आदित्य ठाकरे ने कहा कि कहा, "हमें राजनीति में मानवता चाहिए. गंदी राजनीति बंद होनी चाहिए क्योंकि इससे देश में तबाही मचेगी." रैली में बोलते हुए, आदित्य ने कहा, “मैं इस यात्रा को शुरू कर रहा हूं और लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए भिवंडी आया हूं. मैं शिवसेना और महाराष्ट्र को नए सिरे से बनाने के लिए निकल पड़ा हूं.

Latest News

Featured

Around The Web