हापुड़ में शराबियों के हौसले बुलंद, पुलिस से की हाथापाई और मारपीट, 4 गिरफ्तार

यूपी के हापुड़ में बुधवार को शराबियों ने पुलिस के साथ हाथापाई और मारपीट की है. जिसके बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
 | 
वीडियो वायरल
हापुड़ के फ्रीगंज रोड पर शाम ढलते ही शराबियों का आतंक शुरू हो जाता है. गाड़ियों को रोड के साइड लगाकर शराबी शराब पीते हैं. इसी दौरान बुधवार देर रात लगभग 10 बजे चार शराबियों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की.

लखनऊ - यूपी के हापुड़ शहर के पॉश इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियों में कुछ शराबी पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई करते दिख रहे हैं. फिलहाल इस मामले में हापुड़ नगर कोतवाली पुलिस ने 4 शराबियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि दौरान बुधवार देर रात लगभग 10 बजे चार शराबियों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की थी.

हापुड़ में शराबियों के हौसले बुलंद हैं. शाम होते ही शराबी यहां लोगों को परेशान करना शुरू कर देते है. वहीं आम जनता के साथ पुलिस को भी परेशान करने का मामला बुधवार को सामने आया. इस दौरान नशे में चार शराबियों ने पुलिस के साथ ही मारपीट और हाथापाई शुरू कर दी. जिन पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 शराबियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, हापुड़ के फ्रीगंज रोड पर शाम ढलते ही शराबियों का आतंक शुरू हो जाता है. गाड़ियों को रोड के साइड लगाकर शराबी शराब पीते हैं. इसी दौरान बुधवार देर रात लगभग 10 बजे चार शराबियों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की. जिसके बाद पुलिस चार शराबियों को गिरफ्तार किया है. शराबियों का पुलिस के साथ हाथापाई करने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि हापुड़ के फ्रीगंज रोड पर काफी देर तक हाइवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. वहीं मौके पर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी शराबियों ने मारपीट की. इस मामले में हापुड़ नगर कोतवाली प्रभारी सोमवीर सिंह ने बताया कि हंगामा करने वाले चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के फ्रीगंज रोड की है. यह चारों शराबी लोगों को परेशान करते थे.

Latest News

Featured

Around The Web