‘सभी महिलाओं को देंगे 1000 रुपए महीना भत्ता’, गुजरात में सीएम केजरीवाल का एलान

केजरीवाल ने कहा कि, हम बीजेपी और कांग्रेस की तरह नहीं करना चाहते हैं. वे एक-दूसरे के बारे में गंदी बातें करते रहते हैं.
 | 
अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, गुजरात के विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार बनी तो वो हर महिला को एक हजार रुपए प्रति महीना देंगे.बता दें कि गुजरात में अपने चुनावी अभियान के तहत केजरीवाल ने लोगों को यह पांचवी गारंटीदी है.

अहमदाबाद- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मिशन गुजरात पर है. आप के चुनावी अभियान के दौरान केजरीवाल ने बुधवार को एक बार फिर गुजरात की जनता से वादा किया. इस बार केजरीवाल ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार गुजरात में बनती है तो 18 साल से ज्यादा उम्र की महिलाओं को एक हज़ार रुपये का मासिक भत्ता दिया जाएगा.

केजरीवाल ने यह भी कहा कि भत्ता उन्हीं महिलाओं को दिया जाएगा जो इसके लिए स्वीकृति देंगी. बता दें कि अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि, एक हज़ार रुपये (महीने का भत्ता) कोई रेवड़ी नहीं है. यह आपका हक है. जनता का पैसा जनता के पास जाना चाहिए न कि स्विस बैंक में जाना चाहिए.

केजरीवाल ने गुजरात सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि, पहले लोग कहते थे कि गुजरात बीजेपी का गढ़ है. लेकिन जब हम लोगों से मिले तो पता चला कि लोग डरे हुए और दुखी हैं. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी और कांग्रस वाले एक दूसरे को गालियां देकर चले जाते है लेकिन हम वो सब करेंगे जो पंजाब और दिल्ली में किया है. पहली बार लोगों को अच्छा विकल्प मिला है.

बता दें कि राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले केजरीवाल ने बेरोजगार युवाओं को नौकरी और नौकरी मिलने तक 3,000 रुपये प्रति माह भत्ता की गारंटी भी दी है. वहीं पिछले महीने सूरत में केजरीवाल ने एक घोषणा में कहा था कि राज्य में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर लोगों को प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली उपलब्ध कराई जाएगी.

Latest News

Featured

Around The Web