CM बोम्मई के मिनिस्टर का बड़ा बयान, यूपी से 5 कदम आगे जाएंगे…

कर्नाटक के मिनिस्टर ने सीएम बोम्मई के योगी मॉडल वाले बयान के बाद अपराधियों के खिलाफ सरकार के एक्शन की ओर इशारा किया है.
 | 
प्रवीण हत्याकांड पर बोम्मई के मिनिस्टर का बयान
मंत्री सी अश्वत्नारायण ने राज्य में हो रही हत्याओं पर कहा कि कुछ लोग जो मामले को भड़काना चाहते हैं, वे कर्नाटक के धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं. उन्होंने बताया कि सीएम ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बेंगलुरु – कर्नाटक सरकार के मंत्री सी अश्वत्नारायण (C. N. Ashwath Narayan) ने राज्य में हो रही हत्याओं पर बड़ा बयान दिया है. सीएम बोम्मई के मंत्री सी अश्वत्नारायण (C. N. Ashwath Narayan) ने कहा है कि राज्य सरकार योगी सरकार से पांच कदम आगे जाकर अपराधियों को सबक सिखाने के लिए एनकाउंटर का सहारा लेगी.

बता दें कि, कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ने एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के योगी मॉडल की तारीफ की थी, वहीं अब उनके मंत्री ने इस मामले में एक और बयान जारी किया है. मंत्री सी अश्वत्नारायण (C. N. Ashwath Narayan) ने कहा है कि राज्य में हो रही हत्याओं पर कुछ लोग जो मामले को भड़काना चाहते हैं, वे कर्नाटक के धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं.

मंत्री सी अश्वत्नारायण ने बताया कि सीएम ने साफ तौर पर कहा है कि हम भी अपराधियों के एनकाउंटर के लिए तैयार हैं. मंत्री ने कहा कि समय आ गया है. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में इस तरह की कोई हत्या न हो. आने वाले दिनों में हम इस तरह की कार्रवाई करेंगे कि इस तरह की हत्याओं में शामिल लोगों में डर का माहौल होगा.

मंत्री ने कहा कि लोगों की इच्छा के मुताबिक कार्रवाई होगी. अपराधी बहुत जल्दी पकड़े जाएंगे. उन्होंने कहा कि कर्नाटक एक प्रगतिशील राज्य है और हमें किसी को फॉलो करने की जरूरत नहीं है. बता दें कि प्रवीण हत्याकांड मामले में अपनी पार्टी के नेताओं के गुस्से का सामना कर रहे सीएम बोम्मई ने कहा था कि वो सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ योगी मॉडल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

हालांकि अपने बयान में बदलाव करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि ये योगी मॉडल या कर्नाटक मॉडल हो सकता है. वहीं अब मंत्री सी अश्वत्नारायण ने कहा है कि राज्य सरकार योगी सरकार से पांच कदम आगे जाकर अपराधियों को सबक सिखाने के लिए एनकाउंटर का सहारा लेगी.

Latest News

Featured

Around The Web