सीएम योगी के हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

बर्ड हिट के बाद हेलीकॉप्टर की जांच हो रही है। एहतियातन लैंडिंग के बाद ये जांच शुरू की गई है।
 | 
cm yogi
इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सीएम योगी कार से सर्किट हाउस पहुंचे। घटना सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लखनऊ से स्टेट प्लेन वाराणसी के लिए रवाना हो चुका है। अब स्टेट प्लेन से सीएम योगी जाएंगे।

वाराणसी - यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से अचानक एक पक्षी टकरा गया। जिसके चलते एक बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन इस बर्ड हिट के बाद वाराणसी के पुलिस लाइन में सीएम योगी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग की गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ पूरी तरह सुरक्षित हैं। इस दौरान किसी को भी कोई चोट नहीं आई।

जानकारी अनुसार पुलिस लाइन से उनके हेलिकॉप्टर ने सुलतानपुर के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन बर्ड हिट के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई है। हेलिकॉप्टर की तकनीकी जांच जारी है। सीएम के हेलीकॉप्टर की सही सलामत लैंडिंग होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। जानकारी अनुसार लखनऊ से स्टेट प्लेन वाराणसी के लिए रवाना हो चुका है। अब स्टेट प्लेन के जरिए सीएम योगी जाएंगे।

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सीएम योगी कार से सर्किट हाउस पहुंच गए हैं। सीएम ने अपने दौरे पर वाराणसी के सर्किट हाउस में जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने यहां पर तमाम विकास योजनाओं का जायजा भी लिया। इसके अलावा सीएम नृ वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी किए। बता दें कि शनिवार को सीएम लखनऊ से स्पेशल चॉपर के जरिए वाराणसी पहुंचे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जुलाई में प्रस्तावित दौरे के पूर्व शनिवार शाम काशी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां तैयारियों का जायजा लिया और रोडमैप तैयार किया। इस दौरान सर्किट हाउस में विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी के निशाने पर नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी रहे। इस दौरान सीएम ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से टेंडर प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता एवं ईमानदारी बरतने को कहा।

Latest News

Featured

Around The Web