सीएम मान बोले- मोदी जी बताए क्या हर खाते में 15 लाख देने का वादा जुमला था?

लुधियाना के ईसड़ू में सीएम भगवंत मान ने दी शहीद करनैल सिंह को दी श्रद्धांजलि

 | 
Ludhiana Highlights
प्रधानमंत्री ने लोगों को सहूलियतें तो क्या देनी, अपने कोरपोरेट घरानों के दोस्तों के 10-10 लाख करोड़ के कर्ज माफ कर रहे हैं। मोदी सरकार ने भी जनता से 15-15 लाख रुपए खातों में आने वाले पापड़ देने का वादा किया था।

लुधियाना- लुधियाना के कस्बा ईसड़ू में शहीद करनैल सिंह को श्रद्धांजलि देने मुख्यमंत्री भगवंत मान पहुंचे। मुख्यमंत्री भगवंत ने शहीदों के बलिदान को याद किया और उन्हें नमन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री मान ने बेटियों के बारे में बात करते हुए कहा कि हर बेटी को आगे बढ़ने का पूरा हक है और हमें बेटियों को पूरा मौका देना चाहिए।  उन्होंने नीति आयोग की हाल ही में समाप्त हुई बैठक में पानी के गिरते स्तर का मुद्दा उठाया था। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि पंजाब सरकार राज्य में सांप्रदायिक सद्भावना, शांति और आपसी-भाईचारे की भावनाओं को मजबूत करने के लिए वचनबद्ध है।

Ludhiana Highlights


इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार को घेरा। और कहा मोदी सरकार ने भी जनता से 15-15 लाख रुपए खातों में आने वाले पापड़ देने का वादा किया था। जनता के पैसे मोदी सरकार बर्बाद कर रही है। करदाताओं के करोड़ों रुपए अपने दोस्तों और नजदीकियों को तोहफों के रूप में देने की बजाय यदि यही पैसा लोगों के कल्याण पर खर्च किया जाए तो देश में खुशहाली आएगी। प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि आम आदमी पार्टी चुनाव के कारण लोगों को मुफ्त की सहूलियतें देकर रेवड़ियां बांट रही है।  यदि जनता का पैसा जनता की सहूलियतों पर लगाया जाए तो ज्यादा बेहतर है। 

उन्होंने नीति आयोग की हाल ही में समाप्त हुई बैठक में पानी के गिरते स्तर का मुद्दा उठाया था। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि पंजाब सरकार राज्य में सांप्रदायिक सद्भावना, शांति और आपसी-भाईचारे की भावनाओं को मजबूत करने के लिए वचनबद्ध है।

प्रधानमंत्री ने लोगों को सहूलियतें तो क्या देनी, अपने कोरपोरेट घरानों के दोस्तों के 10-10 लाख करोड़ के कर्ज माफ कर रहे हैं। प्रधानमंत्री को यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या हर खाते में 15 लाख रुपए देने का वादा केवल एक जुमला था।  मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार सरकारी खजाने का सारा पैसा दोस्तों और करीबियों पर लुटा रही है। इनमें से कई बैंकों से लाखों करोड़ रुपए की ठगी करके देश से फरार हो गए हैंक्या उनके सारे वादे जुमले हैं, जो जनता को बहकाने के लिए सुनाए गए थे।

 


 

Latest News

Featured

Around The Web