‘अग्निपथ' योजना पर सीएम योगी का बयान, किसी बहकावे में न आएं, भविष्य बनेगा स्वर्णिम

बीजेपी आलाकमान ने अग्निपथ के फायदे बताने के लिए कमर कस ली है और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी तमाम जिम्मेदारी सौंपी है।
 | 
सीएम योगी
सीएम ने युवाओं को भरोसा देते हुए एक अन्य ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंशानुरूप अग्निपथ योजनायुवाओं को राष्ट्र व समाज की सेवा हेतु तैयार करेगी, उन्हें गौरवपूर्ण भविष्य का अवसर प्रदान करेगी।

लखनऊ : देशभर में अग्निपथ' योजना का विरोध जारी है इसी बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर युवाओं से किसी भी बहकावे में ना आने की अपील की है। सीएम योगी ने कहा कि यह योजना युवाओं को राष्ट्र व समाज की सेवा के लिए तैयार करेगी। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यह टिप्पणी केंद्र की 'अग्निपथ' योजना के खिलाफ कई स्थानों पर युवाओं के प्रदर्शन के बीच आई है। बता दें कि बीजेपी आलाकमान ने अग्निपथ के फायदे बताने के लिए कमर कस ली है और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी तमाम जिम्मेदारी सौंपी है।

1

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, ’युवा साथियों, ‘अग्निपथ योजनाआपके जीवन को नए आयाम प्रदान करने के साथ ही भविष्य को स्वर्णिम आधार देगी। आप किसी बहकावे में न आएं। इसके साथ ही सीएम ने युवाओं को भरोसा देते हुए एक अन्य ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंशानुरूप अग्निपथ योजनायुवाओं को राष्ट्र व समाज की सेवा हेतु तैयार करेगी, उन्हें गौरवपूर्ण भविष्य का अवसर प्रदान करेगी।

सीएम योगी ने युवाओं को आश्वस्त करने का प्रयास करते हुए कहा कि मां भारती की सेवा हेतु संकल्पित हमारे अग्निवीरराष्ट्र की अमूल्य निधि होंगे। यूपी सरकार अग्निवीरों को पुलिस व अन्य सेवाओं में वरीयता देगी। जय हिंद! बता दें कि इससे पहले बुधवार को भी मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी कि प्रदेश सरकार पुलिस और संबंधित सेवाओं में भर्ती के लिए अग्निवीरोंको प्राथमिकता देगी।

Latest News

Featured

Around The Web