पंजाब के लोगों को सीएम ने दिया तोहफा, अब नहीं लगाने पड़ेंगे चंडीगढ़ के चक्कर

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब सरकार का कहना है एक जुलाई से पूरे पंजाब में 300 यूनिट फ्री बिजली का ऐलान पूरा होगा।
 | 
सीएम भगवंत मान
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उद्योगपतियों के साथ मीटिंग की है। मान का कहना है कि लोगों को चंडीगढ़ का चक्कर न लगाना पड़े इसलिए जल्द ही सीएम दफ्तर धुरी में खोला जाएगा।

चंडीगढ़ :  मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के लोगों को खास तोहफा दिया है। अब पंजाब मुख्यमंत्री का दफ्तर धुरी में भी खोला जाएगा। सीएम ने कहा चंडीगढ़ के अलावा धूरी में भी मुख्यमंत्री का दफ्तर खोला जाएगा। जिसमें विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ उनके परिवार का एक सदस्य बैठेगा। आम जनता को इससे काफी राहत मिलेगी क्योंकि अब आमजम को कामकाज के लिए चंडीगढ़ के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे।

सीएम भगवंत मान ने सोमवार को धूरी में उद्योगपतियों के साथ बैठक करते समय कहा कि उन्होंने उद्योगपतियों को चंडीगढ़ आने का निमंत्रण दिया है। ताकि उन्हें दर्शक गैलरी में बिठाकर विधानसभा का सेशन दिखाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर सरकार ने पंजाब के लोगों की कमाई और टैक्स से एक रुपया भी खाया तो उसे रुपया नहीं, सल्फास की गोली समझ लेना।

वहीं सीएम मान ने माना कि अभी पंजाब में भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ है परंतु लीकेज बंद होनी शुरू हो गई है। मान ने कहा पंजाब भले एग्रीकल्चर प्रदेश है लेकिन उद्योग के बगैर पंजाब तरक्की नहीं कर सकता है। जिसके चलते सरकार उद्योग को लेकर पॉलिसी बना रही है इसमें उद्योगपतियों को हिस्सेदार बनाया जाएगा।  

इसके साथ ही सीएम ने बताया कि मस्तुआना साहिब की 25 एकड़ जमीन में पंजाब का एक आधुनिक मेडिकल कॉलेज बनाया जाएगा। जिसका काम जुलाई से शुरू होने जा रहा है। सीएम ने कहा कि धूरी और संगरूर के अस्पताल भी अपग्रेड किए जाएंगे। संगरूर को मेडिकल हब बनाया जाएगा वहीं धूरी में खेलो इंडिया का एक अपग्रेड स्टेडियम बनाया जाएगा।

बता दें कि संगरूर लोकसभा उपचुनाव के चुनावी मैदान में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आ चुके हैं। केजरीवाल 2 घंटे की देरी से शाम 5 बजे संगरूर पहुंचे। प्रचार के दौरान केजरीवाल ने कहा आप कट्टर ईमानदार सरकार है यहां एक पैसे का भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाता है। पंजाब सरकार का कहना है कि एक जुलाई से पूरे पंजाब में 300 यूनिट फ्री बिजली का ऐलान पूरा होगा।

Latest News

Featured

Around The Web