तिरंगा रैली में गुजरात के पूर्व नितिन पटेल को गाय ने टक्कर मारी, अस्पताल में भर्ती

प्राथमिक उपचार के बाद पटेल को अहमदाबाद के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया 
 | 
Cow hit former Gujarat's Nitin Patel in tricolor rally, hospitalized
गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ हादसा हो गया है।  मेहसाणा में तिरंगा यात्रा के दौरान नितिन पटेल पर गाय ने हमला कर दिया। भारत सरकार के पशुपालन और डेयरी विभाग के अनुसार 2012 में गुजरात में आवारा पशुओं की संख्या 2.92 लाख थी, जो 2019 में बढ़कर 3.43 लाख हो गई।

गुजरात-  गुजरात में मेहसाणा जिले के कडी में भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को आयोजित तिरंगा यात्रा के दौरान पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल गाय के हमले में घायल हो गए। । तिरंगा रैली के दौरान गाय की टक्कर दी। पटेल के घुटनों में चोट आई है। उन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गया जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया। इसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने के लिए घर जाने की अनुमति दी ।

Cow hit former Gujarat's Nitin Patel in tricolor rally, hospitalized

आवारा पशुओं के कारण महेसाणा में कई लोग घायल हुए हैं, जबकि कुछ की इनकी वजह से मौत तक हो चुकी है। भारत सरकार के पशुपालन और डेयरी विभाग के अनुसार 2012 में गुजरात में आवारा पशुओं की संख्या 2.92 लाख थी, जो 2019 में बढ़कर 3.43 लाख हो गई। इस तरह 7 साल में आवारा पशुओं की संख्या में 10% से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है।पिछले सप्ताह ही दो बैलों के टक्कर से तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 
 

Cow hit former Gujarat's Nitin Patel in tricolor rally, hospitalized


शनिवार सुबह भाजपा की इस रैली में एक गाय बेकाबू होकर सीधे भीड़ में आ घुसी थी। उसकी टक्कर से नितिन पटेल जमीन पर गिर गए और उनके दाहिने घुटने में चोट लग गई। भाजपा कार्यकर्ता उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने बताया है कि उनकी चोट गंभीर नहीं है। नगर पालिका आवारा पशुओं को हटाने के लिए कोई ठोस योजना नहीं बना सकी है। पशु मालिकों के खिलाफ शिकायतें दर्ज होती हैं, लेकिन उसके बाद भी हालात नहीं बदलते।


 

Latest News

Featured

Around The Web