सपा नेता पर जानलेवा हमला! देवेंद्र यादव की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 500 मीटर तक घसीटा

हालांकि इस घटना में एसपी नेता देवेंद्र यादव की जान बच गई. एसपी नेता ने इसे अपने ऊपर जानलेवा हमला करार दिया है.
 | 
समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव की कार को ट्रक ने मारी टक्कर
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव की कार को एक ट्रक ने बीती रात टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रक कार को काफी दूर घसीटता ले गया. घटना एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ट्रक कार को टक्कर मारकर तेजी से घसीटता हुआ ले जाता दिख रहा है.

लखनऊ - उत्तर प्रदेश में सपा नेता पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. दरअसल मैनपुरी (Mainpuri) के समाजवादी पार्टी (Samajwadi Pary) के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव (Devendra Singh Yadav) की कार को बीती रात एक ट्रक ने टक्कर मारी और गाड़ी को घसीसटता हुआ काफी दूर ले गया. एसपी नेता ने इसे अपने ऊपर जानलेवा हमला करार दिया है.

वहीं इस घटना एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियों में एक ट्रक कार को टक्कर मारकर तेजी से घसीटता हुआ ले जाता दिख रहा है और कुछ लोग उसके पीछे भागते दिखाई दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि ट्रक करीब 500 मीटर तक कार को घसीटता ले गया. हालांकि, इस घटना में एसपी नेता देवेंद्र यादव की जान बच गई.

घटना को लेकर समाजवादी पार्टी मैनपुरी नाम के एक ट्वीटर अकाउंट से देवेंद्र यादव और उनकी कार की तस्वीरों को शेयर किया गया. इसके साथ ही ट्वीट में लिखा गया कि ''मैनपुरी सपा जिलाध्यक्ष जी पर ट्रक द्वारा जानलेवा हमला. 500 मीटर गाड़ी को घसीटता रहा ट्रक, ईश्वर की कृपा से अध्यक्ष जी सुरक्षित.''

इस मामले में मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मैनपुरी समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव की ब्रेजा गाड़ी हरियाणा नंबर के एक ट्रक से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घटना के बाद पुलिस ने तत्काल चालक विनय यादव चौबिया को हिरासत में ले लिया है जो इटावा का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है.

Latest News

Featured

Around The Web