मशहूर पंजाबी गायक 'जानी' को जान का खतरा, डीजीपी से की सुरक्षा देने की मांग

पंजाब के मशहूर गीतकार और सिंगर जानी ने हाल ही में पंजाब पुलिस से अपने लिए सुरक्षा की मांग की है.
 | 
पंजाबी सिंगर जानी की जान को खतरा
पंजाब के संगीतकार और एक्टर जानी ने पंजाब के डीजीपी और मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर गैंगस्टरों से जान को खतरा बताया है और सुरक्षा देने की मांग की है.ता दें, जानी पंजाब के नामी गीतकार हैं.

चंडीगढ़ - पंजाब के मशहूर गीतकार और सिंगर जानी की जान का खतरा है. उन्होंने हाल ही में पंजाब पुलिस से अपने लिए सुरक्षा की मांग की है. एक्टर जानी ने हाल ही में पंजाब के डीजीपी और मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी हैं. इस चिट्ठी में उन्होंने लिखा हैं कि उनकी जान को गैंगस्टरों से खतरा है. गायक का कहना है कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

दरअसल, मशहूर गीतकार जानी के मुताबिक उनकी जान को खतरा है. इस सिलसिले में सिंगर ने राज्य के सीएम भगवंत मान और पंजाब पुलिस को चिठ्ठी लिख अपनी सुरक्षा की मांग की है. जानी ने यह भी बताया कि धमकी के चलते उन्होंने अपने परिवार को पहले ही विदेश शिफ्ट कर दिया है. उन्होंने बताया कि 'मुझे और मेरे मैनेजर की जान को खतरा है.

आपको बता दें, जानी पंजाब के नामी गीतकार हैं. बिजली और तितली जैसे गानों से पिछले कुछ दिनों में काफी पॉपुलर हुए हैं. जानी का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है और इस वजह से वे पंजाब छोड़ रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए जानी के मैनेजर दिलराज ने इस बात की पुष्टि की है कि सिंगर ने इन धमकियों के चलते पंजाब पुलिस से सुरक्षा मांगी है.

अपने लेटर में जानी लिखते हैं कि वह कई सालों से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे हैं. लेकिन कुछ दिनों से उन्हें और उनके मैनेजर दिलराज सिंह नंदा को गैंगस्टरों से फोन पर धमकियां मिल रही हैं. इन धमकियों के चलते, गायक ने कहा, कि उसने अपने परिवार को पंजाब से विदेश भेज दिया है.

कहा जा रहा है कि जानी ने अपने लेटर में सिद्धू मूसेवाला की मौत का उदहारण भी दिया है. जानी लिखते है कि अपने काम की वजह से कभी-कभी मुझे शूटिंग के लिए बाहर जाना पड़ता है. लेकिन ऐसे समय में बाहर जाना बहुत मुश्किल हो गया है. आपको बता दें कि 29 मई 2022 को मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान और सलीम खान को भी बिश्वोई गैंग की तरफ से धमिकीभरा खत मिला था.  इस धमकी के बाद अभिनेता ने अपनी सुरक्षा के लिए कई तरह के इंतजाम कर किए. हाल ही में एक्टर को मुंबई पुलिस की तरफ से गन लाइसेंस मिल गया है. बता दें कि हाल ही में विक्की और कटरीना ने भी उनको मिल रही धमकी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी.

Latest News

Featured

Around The Web