फादर्स डे पर हनीप्रीत का ट्वीट- कोई भी शब्द इतना नहीं भाता, जितना तुम्हारा नाम

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के बेटे जसमीत, अमरप्रीत और चरणप्रीत की ओर से कोई बधाई संदेश नहीं दिया गया।
 | 
हनीप्रीत
डेरा सच्चा सौदा प्रबंधन ने भी फादर्स डे पर ट्वीट किया कि, तब भी जब बाकी सब विफल हो जाए। आपकी उपस्थिति हमें ताकत देती है, बढ़ावा देती है और आराम देती है। तुम हमारे दुखों को मिटा दो। हमें आपको अपना पिता कहते हुए गर्व होता है

चंडीगढ़- डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने ट्विटर पर फादर्स डे की बधाई दी। हनीप्रीत ने ट्वीट कर कहा कि, 'जब मैं गिर गई तो आपने मुझे न केवल उठाया बल्कि आपने मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।' हनीप्रीत के साथ साथ राम रहीम को उसके अनुयायियों ने भी शुभकामनाएं दी। हालांकि उसके बच्चों ने कोई संदेश नहीं दिया।

हनीप्रीत

हनीप्रीत ने ट्वीट कर कहा कि, 'जब मैं गिर गई तो आपने मुझे न केवल उठाया बल्कि आपने मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। अगर दुनिया में कुछ भी सबसे अच्छा है, तो आप गुरु पापा। कोई भी शब्द मेरे कानों को इतना नहीं भाता जितना कि तुम्हारा नाम भाता है। साथ ही हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ एक गाने की एलबम भी शेयर की है।

डेरा सच्चा सौदा

वहीं डेरा सच्चा सौदा प्रबंधन ने भी फादर्स डे पर ट्वीट किया कि, तब भी जब बाकी सब विफल हो जाए। आपकी उपस्थिति हमें ताकत देती है, बढ़ावा देती है और आराम देती है। तुम हमारे दुखों को मिटा दो। हमें आपको अपना पिता कहते हुए गर्व होता है। हालांकि फादर्स डे पर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के बेटे जसमीत, अमरप्रीत और चरणप्रीत की ओर से कोई बधाई संदेश नहीं दिया गया।

बता दें कि राम रहीम साध्वी यौन शोषण, पत्रकार छत्रपति हत्याकांड और रणजीत हत्याकांड में उम्र कैद की सजा काट रहा है। वह अब सुनारिया जेल से 30 दिन की फरलो पर आया हुआ है। इस दौरान वह बागपत में आश्रम में रह रहा है। पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद गुरमीत राम रहीम ने जमीनी स्तर पर काम करना शुरू कर दिया है। आसार हैं कि जल्द ही डेरा प्रबंधन में बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है।

Latest News

Featured

Around The Web