सिद्धू मूसेवाला के लिए की गई अंतिम अरदास, लोगों ने नम आंखों से की प्रार्थना

सिद्धू के परिवारवालों समेत, उनके फैन्स और करीबियों ने नम आंखों से उनके लिए आखिरी प्रार्थना की और उनकी आत्मा की शांति की कामना की।
 | 
sidhu moosewala
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में रोजाना बड़े खुलासे हो रहे हैं। पंजाब पुलिस ने हत्याकांड में लॉजिस्टिक सहायता प्रदान करने, रेकी और अपराधियों को शरण देने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मानसा : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की आज यानी 8 जून को अंतिम अरदास सेरेमनी थी। सिरसा रोड पर स्थित मानसा की अनाज मंडी में इस सेरेमनी के जरिए सिद्धू को ट्रिब्यूट दिया गया है। जहां सिद्धू के परिवारवालों समेत, उनके फैन्स और करीबियों ने नम आंखों से उनके लिए आखिरी प्रार्थना की और उनकी आत्मा की शांति की कामना की। परिवार ने इससे पहले गांव मूसा में स्थित आवास पर सुबह 8:15 बजे सहज पाठ का भोग लगाया, जहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

सिद्धू की अंतिम अरदास सेरेमनी मानसा की अनाज मंडी में की गई। जहां मंगलवार रात से ही बड़ी तादाद में उनके चाहने वाले पहुंचने लगे थे। पड़ोसी राज्य हरियाणा और राजस्थान से भी युवक उनकी अंतिम अरदास के लिए मानसा अनाज मंडी पहुंचे। वहीं मानसा जिले के मूसा गांव में, सिद्धू के घर पर, उन्हें आखिरी बार श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों का मजमा उमड़ा था। फिलहाल इस सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन वीडियोज को शेयर करके फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं।

सिद्धू मूसेवाला के फैंस बड़ी संख्या में उनकी फोटो छपी टी-शर्ट पहनकर अंतिम अरदास में पहुंचे। वहीं काफी लोग कार और ट्रैक्टरों पर पोस्टर लगा अनाज मंडी में पहुंचे हैं। हर कोई आज उन्हें नम आंखों से याद कर रहा है। बता दें कि 29 मई को मानसा के गांव जवाहरके में गोली मारकर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। वहीं मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी  सिद्धू के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे। जहां उन्होंने सिद्धू के परिवार को सान्त्वनाएं दी थीं।

Latest News

Featured

Around The Web