पश्चिम बंगाल में बड़ा हादसा, गाड़ी में करंट लगने से 10 की मौत, कई घायल

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में गाड़ी में करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.
 | 
हादसा
कूचबिहार में एक गाड़ी में करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गई. सभी यात्री सीताकुची पुलिस थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और इनके परिवार को हादसे की जानकारी दे दी गई है.वाहन को जब्त कर लिया गया है लेकिन ड्राइवर अभी फरार है.

कूचबिहार - पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में बड़ा हादसा होने से 10 लोगों की मौत हो गई. जानकारी अनुसार ये हादसा गाड़ी में करंट लगने की वजह से हुआ. हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना देर रात करीब 12 बजे की है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी अनुसार हादसे में कुल 27 लोग घायल हुए हैं जिनमें से 16 को जलपाईगुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने हादसे पर बात करते हुए कहा कि, मेखलीगंज थाने के धारला ब्रिज पर रविवार देर रात करीब 12 बजे जल्पेश जा रहा एक यात्री वाहन करंट की चपेट में आ गया.

माथाभंगा अतिरिक्त एसपी ने बताया कि, कूचबिहार में पिकअप वैन (Pickup Van) से यात्रा कर रहे गाड़ी में करंट लगने से 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई घायल हो गए. उन्होंने बताया कि, प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था.

वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. पुलिस राहत और बचाव कार्य में मदद कर रही है. पुलिस ने पुष्टी करते हुए 10 लोगों के मरने की बात की. जबकि कुछ चोटें आने के चलते 16 घायलों को जलपाईगुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है.

बताया जा रहा है कि, ये सभी यात्री सीताकुची पुलिस थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. हादसे के बाद इन सभी के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से वाहन (पिकअप वैन) को जब्त कर लिया है. पुलिस ने बताया कि, घटना के बाद से वाहन चालक मौके से फरार है जिसकी तलाश जारी है.

Latest News

Featured

Around The Web