'अब मैं 2 घंटे ज्यादा काम करूंगा', हटाए जाने की खबरों के बीच कर्नाटक के सीएम बोम्मई का बयान

बृहस्पतिवार को सीएम बोम्मई ने कहा कि कर्नाटक में एक स्थिर सरकार है. अब वह दो घंटे अधिक काम करेंगे.
 | 
कर्नाटक सीएम बसवराव बोम्मई (फाइल फोटो)
बीजेपी की राज्य इकाई के भीतर शीर्ष नेतृत्व सहित कई पदों पर बदलावों की अटकलें कई दिनों से हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की राज्य की हालिया यात्रा के बाद से यह खबरें अधिक आ रही हैं.वहीं कोरोना वायरस से उबरने के बाद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई नियमित दिनचर्या में लौट आए हैं.

बेंगलुरु – कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने के बाद बृहस्पतिवार को अपनी नियमित दिनचर्या में वह लौट गए. इस दौरान सीएम ने 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले उनके पद पर किसी और को नियुक्त की सभी खबरों को झूठा बताया. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार स्थिर है और स्थिर ही बनी रहेगी.

दरअसल बीजेपी की राज्य इकाई के अंदर शीर्ष नेतृत्व सहित कई पदों पर बदलावों की अटकलें कई दिनों से चल रही हैं. इन खबरों को सीएम ने ‘‘निराधार’’ एवं ‘‘झूठा’’ करार देते हुए कहा कि वह राज्य और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए कड़ी मेहनत से काम करते रहेंगे. बता दें कि सीएम बोम्मई 6 अगस्त को कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद से क्वारंटीन हो गए थे.

बता दें कि कांग्रेस ने पिछले दो दिनों में कई ट्वीट किए जिनमे दावा किया गया कि बोम्मई को हटाया जाएगा और राज्य को जल्द तीसरा मुख्यमंत्री मिलेगा. कांग्रेस ने बोम्मई को दूसरों के इशारों पर चलने वाला सीएम बताया था. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की राज्य की हालिया यात्रा के बाद से यह खबरें ज्यादा हो गई थीं.

सभी अटकलों पर जवाब देते हुए बोम्मई ने कहा कि यह काफी दिलचस्प है. कांग्रेस पहली बार ऐसे ट्वीट नहीं कर रही है. ऐसा प्रतीत होता है कि उनके दिमाग में कोई बात है. जिसे वे राज्य के लोगों के बीच फैलाना चाहते हैं, लेकिन लोग उन पर विश्वास नहीं करेंगे. सीएम ने कहा सच यह है कि राज्य में एक स्थिर सरकार है और बनी रहेगी. मैंने और मेहनत से काम करने का संकल्प किया है.

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि इस तरह की बातों से उनका मनोबल और बढ़ गया है. वह राज्य और उसके लोगों के लिए अधिक काम करने के लिए प्रेरित हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मैं एक दिन में दो घंटे अधिक काम करूंगा. राज्य के विकास के लिए अधिक समय दूंगा. इसके साथ ही बोम्मई ने कहा कि वह एक स्थिर मन वाले व्यक्ति हैं. क्योंकि वह सच्चाई से वाकिफ हैं.

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा मैं पार्टी को मजबूत करने के लिए भी काम करूंगा और हम अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच कायम करने की कोशिश करेंगे. कांग्रेस की इस तरह की बातों का कोई आधार नहीं है. ये राजनीति से प्रेरित हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह उन पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और उनके दिमाग में चीजें स्पष्ट हैं. यह सब झूठ है.

Latest News

Featured

Around The Web