प्रकाश सिंह बादल की तबीयत बिगड़ी, पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती

सीने में दर्द के चलते बादल को सोमवार रात पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया

 | 
बादल
पीजीआइ के कार्डियोलाजी डिपार्टमेंट के हेड प्रोफेसर यशपाल शर्मा के नेतृत्व में डाक्टरों की टीम प्रकाश सिंह बादल का इलाज कर रही है। बता दें कि पहले भी प्रकाश सिंह बादल को ह्रदय संबंधित दिक्कतें हो चुकी हैं।

चंडीगढ़ : पंजाब के 5 बार मुख्यमंत्री रह चुके प्रकाश सिंह बादल की तबीयत अचानक बिगड़ गई। बादल को सोमवार रात पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया। जानकारी अनुसार उन्हें सीने में दर्द के चलते भर्ती कराया गया है। बादल को सोमवार देर रात करीब 10 बजे पीजीआइ के एडवांस कार्डियक सेंटर में एडमिट किया गया। इस दौरान उनके साथ सुखबीर सिंह बादल और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

डॉक्टरों ने बताया कि बादल को सीने में दर्द के चलते चेकअप के लिए पीजीआइ के एडवांस कार्डियक सेंटर लाया गया है। बता दें कि पीजीआइ के कार्डियोलाजी डिपार्टमेंट के हेड प्रोफेसर यशपाल शर्मा के नेतृत्व में डाक्टरों की टीम प्रकाश सिंह बादल का इलाज कर रही है। बता दें कि पहले भी प्रकाश सिंह बादल को ह्रदय संबंधित दिक्कतें हो चुकी हैं।

जानकारी अनुसार डाक्टरों ने बादल के हार्ट की ईसीजी कर उन्हें एडमिट कर लिया है। उन्हें एडवांस कार्डियक सेंटर के तीसरे तल पर 17 नंबर प्राइवेट वार्ड में एडमिट किया गया है। प्रकाश सिंह बादल की तबीयत की जानकारी मिले ही तमाम नेता भी उनसे मिलने पहुंचे हैं। बता दें कि प्रकाश सिंह बादल 94 साल के हैं। वह पहले भी ह्रदय और पेट से जुड़ी समस्याओं के चलते कई बार पीजीआई एडमिट हो चुके हैं। वहीं पीजीआई चंडीगढ़ में उनका रूटीन में इलाज चल रहा है।

इससे पहले प्रकाश सिंह बादल को लुधियाना के एक अस्पताल से 24 जनवरी को छुट्टी मिली थी। दरअसल प्रकाश सिंह बादल कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उन्हें यहां भर्ती कराया गया था। बता दें कि प्रकाश सिंह बादल पंजाब के पांच बार मुख्यमंत्री और 11 बार विधायक रह चुके हैं।

Latest News

Featured

Around The Web