सपा नेता रामगोपाल यादव ने CM योगी से की मुलाकात, करीब 30 मिनट दोनों के बीच हुई बात

सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो राम गोपाल यादव शाम करीब सात बजे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे. इस मुलाकात को सपाई सामान्य शिष्टाचार मुलाकात करार दे रहे हैं.
 | 
(रामगोपाल यादव- योगी आदित्यनाथ)
लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने सोमवार की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. ये मुलाकात करीब 30 मिनट तक चली.CM आवास पर दोनों की मुलाकात हुई है.

लखनऊ - सपा महासचिव रामगोपाल यादव सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं. मुलाकात की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. ये मुलाकात करीब 30 मिनट तक चली. CM आवास पर दोनों की मुलाकात हुई है. सूत्रों ने बताया कि रामगोपाल यादव समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी से मिलने आए थे.

सूत्रों के मुताबिक, कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के मामले को लेकर चर्चा हुई है. अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर यादव और उनके भाई जोगिंदर यादव के मामले में रामगोपाल यादव सीएम से मिले हैं. एटा के कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न को लेकर भी सीएम योगी से चर्चा हुई है.

इन दोनों भाइयों को 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा से टिकट मिला था. रामेश्वर यादव को अलीगंज से टिकट मिला था, जोगिंदर यादव को एटा से. रामेश्वर और जोगिंदर यादव के बारात घर को प्रशासन ने तोड़ा था. साथ ही रामेश्वर और जोगिंदर यादव की ईंट भट्टे में पानी डालने का आरोप भी लगा था. दोनों भाइयों ने एटा जिला प्रशासन पर एकतरफा कार्रवाई के बेहद गंभीर आरोप लगाए थे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सपा प्रो. रामगोपाल यादव की मुलाकात के कई मायने लगाए जा रहे हैं. पिछले दिनों फिरोजाबाद, एटा, फर्रुखाबाद, कन्नौज, इटावा आदि जिलों में कई नेताओं के खिलाफ कार्रवाई हुई है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री व राम गोपाल के बीच विधान परिषद चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई.

Latest News

Featured

Around The Web