श्रीकांत त्यागी की तलाश जारी, यूपी से उत्तराखंड तक 12 STF टीमें कर रही छापेमारी

श्रीकांत त्यागी मामले में अब माना जा रहा है कि नोएडा विकास प्राधिकरण के कुछ अफसरों पर गाज गिर सकती है.
 | 
(आरोपी श्रीकांत त्यागी)
नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है, लेकिन अभी तक वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. माना जा रहा है कि 12 एसटीएफ टीमों समेत अन्य पुलिस की टीमें लगातार उसकी तलाश कर रही हैं.

नोएडा – यूपी के नोएडा की ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी करने वाला बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) अभी तक फरार है. हालांकि एसटीएफ के कई दस्ते यूपी से उत्तराखंड तक तलाश में जुटी है. वहीं इस मामले में अब माना जा रहा है कि नोएडा विकास प्राधिकरण के अफसरों पर भी गाज गिर सकती है, जिन्होंने सोसाइडी के लोगों की शिकायत पर कार्रवाई नहीं की.

महिला के साथ अभद्रता करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस की सात टीमों का लगाया गया है. बता दें कि नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है, लेकिन अभी तक वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. माना जा रहा है कि एसटीएफ के कई दस्ते उसकी तलाश कर रहे हैं.

श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ यूपी से उत्तराखंड तक लगातार छापेमारी कर रही है. वहीं इस मामले में नोएडा विकास प्राधिकरण अफसरों पर एक्शन की तैयारी भी कर ली गई है. जिन अफसरों ने सोसाइटी के लोगों की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया उनपर एक्शन होना तय है. क्यों कि उनकी ही वजह से श्रीकांत की हिम्मत इतनी बढ़ी.

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर यूपी के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार का कहना है कि बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमें बनाई की गई हैं और इंटिलिजेंस विभाग की पूरा सहयोग कर रहा है. हालांकि तमाम कोशिशों के बावजूद त्यागी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

त्यागी की तलाश में 12 एसटीएफ टीमों समेत अन्य पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है. वहीं इस मामले को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी सख्त है. उन्होंने इस मामले में विस्तृत जांच के साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है. वहीं गृह विभाग से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी भी मांगी है.

Latest News

Featured

Around The Web