महाराष्ट्र में जल्द होगा शिंदे सरकार के कैबिनेट का विस्तार, तारीख तय

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार के कैबिनेट विस्तार को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. सूत्रों के अनुसार कैबिनेट की तारीख तय हो गई है.
 | 
फाइल फोटो
सीएम शिंदे ने मंगलवार को पुणे में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हम जल्द ही अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे. भले ही पूर्ण मंत्रिमंडल न हो, लेकिन सरकार कुशलतापूर्वक काम कर रही है. हमने ऐसे कई निर्णय लिए हैं जो जनोन्मुखी हैं.

मुंबई - महाराष्ट्र में सीएम शिंदे के कैबिनेट विस्तार से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के अनुसार 5 अगस्त को कैबिनेट का विस्तार होगा. सूत्रों की मानें तो शिंदे मंत्रिमंडल का विस्तार राजभवन में शाम के वक्त होना है. बता दें कि मंगलावर को ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा था कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा.

सीएम शिंदे ने पुणे में मीडिया से बात करते हुए मंगलवार को कहा था कि हम जल्द ही अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे. भले ही पूर्ण मंत्रिमंडल न हो, लेकिन सरकार कुशलतापूर्वक काम कर रही है. हमने ऐसे कई निर्णय लिए हैं जो जनोन्मुखी हैं. बता दें कि पुणे में सीएम ने फसल ऋण, बांधों में पानी की किल्लत, कोरोना की स्थिति और बूस्टर डोज की समीक्षा की.

इस दौरान मुख्यमंत्री शिंदे ने राज्य सरकार के कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि सरकार ठीक से चल रही है या नहीं? यह सवाल विपक्ष से पूछा गया है. उस विपक्ष ने यह पूछा है, जिसने किसानों को 50 हजार रुपये देने की योजना रोक दी थी. हमने इसे लागू कर दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी की गई है.

बता दें कि एकनाथ शिंदे ने 30 जून को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी लेकिन एक महीने के बाद तक भी कैबिनेट का विस्तार नहीं हुआ है. इस बात को लेकर विपक्षी दल शिंदे सरकार पर निशाने साधे हुए हैं. बता दें कि एक महीने में भले ही महाराष्ट्र मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हुआ हो लेकिन शिंदे सरकार ने एक महीने में 751 सरकारी आदेश जारी कर दिए हैं.

Latest News

Featured

Around The Web