महाराष्ट्र में शिवसेना के बागी विधायक की गाड़ी पर हमला, सीएम एकनाथ शिंदे ने दी चेतावनी

शिवसेना के बागी विधायक की गाड़ी पर हमला को लेकर सीएम एकनाथ शिंदे ने हमलावरों पर निशाना साधते हुए कहा कि भाग जाना साहस नहीं.
 | 
(हमले में टूटे कार के शीशे)
शिवसेना के बागी विधायक और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री उदय सामंत ने दावा किया कि पुणे के कटराज इलाके में मंगलवार शाम एक सिग्नल पर उनकी गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. वो मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे.

पुणे - महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और शिवसेना के बागी विधायक उदय सामंत ने दावा किया कि पुणे के कटराज इलाके में मंगलवार शाम एक सिग्नल पर उनकी गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. एक सूत्र ने बताया कि सामंत यहां मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए यहां थे.

सीएम शिंदे का काफिला भी हमले से कुछ वक्त पहले इसी रास्ते से गुजरा था. सामंत के सहयोगी ने बताया कि जिस गाड़ी में विधायक बैठे थे,हमले में उसकी खिड़की क्षतिग्रस्त हुई है. भीड़ द्वारा सामंत की गाड़ी को घेरने की कोशिश करने और नारे लगाने का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

वहीं उदय सामंत ने हमले के बाद कहा यह निंदनीय घटना है. महाराष्ट्र में राजनीति इस तरह नहीं होती है. उनके पास (हमलावर) बेसबॉल स्टिक और पत्थर थे. मेरे आगे सीएम का काफिला जा रहा था. पुलिस जांच करेगी कि वे मेरा पीछा कर रहे थे या सीएम (एकनाथ शिंदे) का. शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की जनसभा भी उसी समय आसपास के इलाके में हुई.

सामंत ने एक मराठी समाचार चैनल को बताया कि जब उनका काफिला एक सिग्नल पर रुका, तो दो वाहन आए और उसमें सवार लोगों ने रॉड और बेसबॉल बैट से उनकी कार पर हमला कर दिया. वहीं इस घटना के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि एक कार पर पत्थर फेंकना और भाग जाना साहस का काम नहीं है. ऐसा करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी.

Latest News

Featured

Around The Web