दिल्ली से पटना लौटे तेजस्वी यादव, नई कैबिनेट को लेकर कहा- अंतिम दौर में है बातचीत

बिहार में नई कैबिनेट को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए.
 | 
तेजस्वी यादव
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली से पटना वापस लौट आए हैं. इस दौरान पत्रकारों से बीतचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन के घटक दलों के शीर्ष नेतृत्व से कैबिनेट विस्तार को लेकर हमारी बातचीत हो चुकी है.

पटना - बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav ) दिल्ली से पटना (Tejashwi Yadav Returned From Delhi To Patna) लौट आए हैं. पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सब लोगों से बातचीत हो रही है. महागठबंधन के घटन दलों के शीर्ष नेतृत्व सीताराम येचुरी, डी राजा और सोनिया गांधी से बातचीत हो चुकी है.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव से भी बातचीत हुई है उनसे आशीर्वाद लिया है. सब लोग इस काम में लगेंगे. वहीं बीजेपी के केंद्रीय मंत्रियों पर पलटवार करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जो लोग रोजगार को लेकर हम से सवाल पूछ रहे हैं पहले वो बताएं क्या बीजेपी ने 8 सालों में 16 करोड़ लोगों को रोजगार दिया?

तेजस्वी यादव ने बताया कि आरेजडी के नाम लगभग तय हो गए हैं. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बातचीत अंतिम दौर में है बहुत जल्द ही मंत्रिमंडल का गठन हो जाएगा. वहीं शपथ ग्रहण में लालू प्रसाद आएंगे या नहीं इस पर तेजस्वी ने कहा अभी कुछ नहीं कह सकते हैं, देखा जाएगा हम लोगों की क्या प्रायोरिटी होती है.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने समाचार एजेंसी के हवाले से कहा था कि, बिहार की जनता नई सरकार के गठन से बेहद उत्साहित है और बढ़-चढ़कर अपने समर्थन दिखा रही है. थोड़े इंतजार के बाद सब कुछ सामने आ जाएगा फिलहाल इस इंतजार का मजा लीजिए. नए मंत्रिमंडल के गठन पर उन्होंने कहा था कि बातचीत चल रही है.

Latest News

Featured

Around The Web