10 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर, कई जिलों के पीएसी कमांडेंट भी बदले

आईपीएस शफीक अहमद को सीतापुर पीटीसी के एसपी से हटाकर वेटिंग में भेज दिया गया है. 
 | 
तबादले
यूपी शासन ने कई आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं. कई जिलों के पीएसी कमांडेंट भी बदले गए हैं. आईपीएस अधिकारी मोहित अग्रवाल को एडीजी टेक्निकल सर्विसेज की जिम्मेदारी दी गई है.

 

लखनऊ – यूपी में 10 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर और कई जिलों के पीएसी कमांडेंट बदलने की जानकारी मिल रही है. जानकारी अनुसार सीतापुर पीटीसी के एसपी शफीक अहमद को वेटिंग में भेज दिया गया है. वहीं आईपीएस अधिकारी मोहित अग्रवाल को एडीजी टेक्निकल सर्विसेज की जिम्मेदारी दी गई है.

यूपी शासन ने एक बार फिर आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर कर उन्हें इधर से उधर कर दिया है. जानकारी अनुसार भजनीराम मीणा को एडीजी रूल्स एंड मैनुअल का प्रभार सौंपा गया है. इसके अलावा, आईपीएस शफीक अहमद को सीतापुर पीटीसी के एसपी से हटाकर वेटिंग में भेज दिया गया है. 

1

2

शासन ने कई पीएसी कमांडेंट भी बदल दिए हैं. जानकारी अनुसार इटावा के पीएसी 28वीं वाहिनी कमांडेंट की जिम्मेदारी राधे मोहन भारद्वाज को सौंपी गई है.इनके अलावा मुरादाबाद की पीएसी 23वीं वाहिनी कमांडेंट की जिम्मेदारी हिमांशु कुमार को सौंपी गई है. वही गाजियाबाद के पीएसी 41वीं वाहिनी कमांडेंट का जिम्मा शालिनी संभालेंगी.

 

Latest News

Featured

Around The Web