‘आरोपी को मिले कड़ी सजा’, दलित छात्र की मौत पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट

जालौर में एक टीचर के पीटने की वजह से दलित छात्र की मौत को राहुल गांधी ने क्रूर कृत्य बताते हुए भर्त्सना की.
 | 
राहुल गांधी
राहुल ने ट्वीट में आरोपी के गिरफ्तार होने की जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आरोपी कठोर धाराओं में गिरफ्तार हो चुका है. उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. वहीं राहुल के ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

नई दिल्ली - राजस्थान (Rajasthan) के जालौर (Jalore) में दलित छात्र की मौत मामले पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर इसे क्रूर कृत्य बताते हुए भर्त्सना की. राहुल गांधी ने ट्वीट कर दलित बच्चे के परिजनों को संवेदनाएं व्यक्त की और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. बता दें कि जालौर जिले में एक टीचर की पिटाई की वजह से दलित छात्र की मौत हो गई थी.

पूरा मामला सायला थाना क्षेत्र के सुराणा गांव का है. जहां गांव के सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में पढ़ने वाले दलित छात्र के स्कूल में पानी की मटकी को छूने पर टीचर ने उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. बच्च को इलाज के लिए उदयपुर और अहमदाबाद ले जाया गया. लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल राज्य के लोगों में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया. राहुल ने ट्वीट में आरोपी के गिरफ्तार होने की जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आरोपी कठोर धाराओं में गिरफ्तार हो चुका है. उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. वहीं राहुल के ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर विवाद का विषय छिड़ गया है

दलित छात्र की मौत के बाद स्थिति को काबू में रखने के लिए प्रशासन ने जिले में इंटरनेट बंद कराया था. सीएम अशोक गहलोत इस प्रकरण में अपना दुख व्यक्त कर चुके हैं. उन्होंने पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलवाने का आश्वासन भी दिया है. वहीं राजस्थान सरकार ने परिजनों को पांच लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा भी की थी.

Latest News

Featured

Around The Web