कांवड़ यात्रा और गुरुपर्व पर ट्रैफिक अलर्ट, बांग्ला साहिब रोड, बांग्ला साहिब लेन, कालीबाड़ी रोड पर मिलेगा भारी जाम

ट्रैफिक पुलिस ने की अडवाइजरी जारी, कांवड़ यात्रा को देखते हुए किया ट्रैफिक डायवर्जन
 | 
The Ink _ Traffic alert
दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक को लेकर अलर्ट जारी किया है। बांग्ला साहिब गुरुद्वारा में गुरुपर्व को की वजा से भारी भीड़ हो सकती है। बाबा खड़क सिंह मार्ग, अशोका रोड, गोल डाकखाना, जय सिंह रोड से नहीं होकर जाने की अपील की है। बांग्ला साहिब रोड, बांग्ला साहिब लेन, कालीबाड़ी रोड, भाई वीर सिंह मार्ग, गुरुद्वारा रकाबगंज, आरएमएल को भी अवॉइड करने की सलाह जारी की गई है।

दिल्ली - राजधानी नई दिल्ली में लगातार जाम को देखते हुऐ ट्रैफिक पुलिस ने अलर्ट जारी किया है। गुरुपर्व त्योहार और कांवड़ यात्रा के मद्देनदर सुबह 7 से लेकर 12 बजे तक और शाम 7 से 10 बजे तक के लिए अलर्ट जारी किया गया है। ट्रैफिक पुलिस की अडवाइजरी के साथ ही संसद के मॉनसून सत्र, बारिश और जलजमाव की समस्या भी हो सकती है। कांवड़ यात्रा  और गुरुपर्व पर ट्रैफिक  अलर्ट, बांग्ला साहिब रोड, बांग्ला साहिब लेन, कालीबाड़ी रोड पर मिलेगा भारी जाम


दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक को लेकर अलर्टजारी किया है। बांग्ला साहिब गुरुद्वारा में गुरुपर्व की वजा से भारी भीड़ हो सकती है। बाबा खड़क सिंह मार्ग, अशोका रोड, गोल डाकखाना, जय सिंह रोड से नहीं होकर जाने की अपील की है। बांग्ला साहिब रोड, बांग्ला साहिब लेन, कालीबाड़ी रोड, भाई वीर सिंह मार्ग, गुरुद्वारा रकाबगंज, आरएमएल को भी अवॉइड करने की सलाह जारी की गई है।

साथ ही, सावन में कांवड़ यात्रा को देखते हुए भी ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है। कालिंदी कुंज से मीठापुर और मीठापुर से फरीदाबाद तक आगरा कैनाल रोड को बंद कर दिया गया है। अगले 4 दिनों तक के लिए नोएडा और फरीदाबाद के लिए वैकल्पिक रूट से जाने की सलाह दी गई है।

मोतीलाल नेहरू मार्ग, जनपथ, अकबर रोड, डॉ एपीजे अब्दुल कलाम रोड, मान सिंह रोड, तुगलक रोड का ट्रैफिक और कई रास्‍तों पर डायवर्ट किया जाएगा। डायवर्जन का असर इंडिया गेट, अशोक रोड, शाहजहां रोड और मंडी हाउस से लेकर मथुरा रोड और सरदार पटेल मार्ग तक देखने को मिल सकता है।

Latest News

Featured

Around The Web