पश्चिम बंगाल में दर्दनाक हादसा, बस और ऑटो की टक्कर में 9 की मौत

बीरभूम जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-60 पर एक ऑटोरिक्शा की राज्य परिवहन निगम की बस से हुई टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई.
 | 
हादसा
पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ. एक सरकारी बस और ऑटो के बीच टक्कर में कम से कम 9 लोगों की मौत हो गयी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार यह दुखद घटना रानीगंज-मोरग्राम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 के पास हुई है.

कोलकाता - पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिल में मंगलवार को बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां एक सरकारी बस की ऑटो से जोरदार टक्कर हो गई. यह इतना टक्कर इतनी खतरनाक थी कि इससे ऑटो के परखच्चे उड़ गये. जिसके बाद तुरंत ही ऑटो में सवार 9 लोगों की जान चली गई. किसी को संभलने तक का मौका नहीं मिला.

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह दुखद घटना रानीगंज-मोरग्राम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 के पास हुई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना रामपुरहाट के पास मल्लारपुर में उस समय हुई जब ऑटोरिक्शा की एसबीएसटीसी (SBSTC) बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई. जानकारी अनुसार ऑटो में सवार यात्री धान की रोपाई का काम पूरा कर गांव लौट रहे थे.

वहीं सूचना मिलते ही दमकल विभाग और रामपुरहाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. बीरभूम के पुलिस अधीक्षक (SP) नागेंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि जिन लोगों की मौत हुई है सभी ऑटोरिक्शा में सवार थे. ऑटो से मृतक लोगों के शव निकाल लिए गए हैं. वहीं ऑटो चालक को गंभीर हालत में रामपुरहाट अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे को लेकर स्थानीय लोग गुस्से में दिखे और उन्होंने रोड जाम कर दिया. भीड़ ने समझा कर लोगों को हटाया. इस दौरान एनएच पर लंबा जाम लग गया. बीरभूम जिले के डीएम ने पीड़ितों के परिवार को 2 लाख रुपये देने की घोषणा की है. बंगाल के परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सरकारी नियम के मुताबिक पैसे देंगे.

Latest News

Featured

Around The Web