त्रिपुरा के मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

देशभर के कई राज्यों में एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमण में तेजी देखी जा रही है.
 | 
त्रिपुरा सीएम
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा बुधवार 20 जुलाई को कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. डॉ माणिक साहा ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. जिसके बाद उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों से आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया है.

अगरतला – कोरोना वायरस (Coronavirus) देश में एक बार फिर पैर पसारता जा रहा है. कई नेताओं मंत्रियों के बाद अब खबर मिल रही है कि त्रिपुरा (Tripura) के मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा (Chief Minister Dr Manik Saha) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. बता दें कि राजधानी दिल्ली (Delhi) समेत कई राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामलों में इजाफा देखा जा रहा है.

देशभर के कई राज्यों में एक बार फिर से कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण में तेजी देखी जा रही है. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा बुधवार 20 जुलाई को कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं. वह कोरोना संक्रमण की जांच में पॉजिटिव आए हैं. मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.

मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा ने ट्वीट कर लिखा है कि 'आज मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं. मैं बिल्कुल फिट हूं और मुझमें किसी प्रकार का कोई लक्षण नहीं मिला है. मैं विनम्रतापूर्वक उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे आवश्यक सावधानी बरतें.'

मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा ने ट्विटर पर अपनी रिपोर्ट की तस्वीर भी शेयर की है जिसके बाद उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों को आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया गया है. बता दें कि डॉ माणिक साहा (Chief Minister Dr Manik Saha) ने हाल ही में त्रिपुरा (Tripura) के मुख्यमंत्री का पदभार संभाला है.

Latest News

Featured

Around The Web