पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंकी चप्पल, कहा- ये जनता का धन लूट रहे

चटर्जी और उनकी महिला सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को ईडी ने राज्य के बहुचर्चित एसएससी शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किया है.
 | 
पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर इस महिला ने फेंकी चप्पल
शिक्षक भर्ती में घोटाले के आरोपों में फंसे पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी पर आज एक महिला ने चप्पलों से हमला कर दिया. सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो को लेकर चर्चा जोरों पर है.

कोलकाता -  शिक्षक भर्ती मामले में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी पर आज एक महिला का गुस्सा फूट पड़ा. एक महिला ने पार्थ को देखते ही उनपर चप्पल फेंक दी. यह घटना तब सामने आई जब पार्थ ईएसआई अस्पताल से मेडिकल जांच करवाकर बाहर निकल रहे थे. गुस्से में महिला चिल्ला रही थी कि ये नेता जनता का धन लूट रहे हैं.

फिलहाल पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि पार्थ चटर्जी और उनकी महिला सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को ईडी ने राज्य के बहुचर्चित एसएससी शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किया है. जिसके बाद से पार्थ चटर्जी के प्रति लोगों में नफरत बढ़ती जा रही है. उनके प्रति लोगों में बढ़ रहे क्रोध की जीती-जागती तस्वीर मंगलवार को देखने को मिली.

दरअसल सादे हरे रंग की साड़ी पहने महिला काफी देर से ईएसआई अस्पताल के बाहर खड़ी थी. पार्थ चटर्जी को देखते ही वो उनकी तरफ बढ़ी और पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर अपनी चप्पल फेंक दी. पार्थ मेडिकल जांच के बाद ईएसआई अस्पताल से बाहर निकल रहे थे. तभी एक चप्पल उनकी तरफ आई, कुछ ही सेकेंड में महिला ने दूसरी चप्पल भी उनकी तरफ फेंकी.

महिला का नाम शुभ्रा घोडुई है. वह दक्षिण 24 परगना के अम्तला इलाके की रहने वाली है. पूर्व मंत्री पर चप्पल फेंकने के बाद महिला ने कहा कि चप्पल की मालाओं से स्वागत होता तो अच्छा होता. शुभ्रा ने कहा कि वह बेरोजगारी और एसएससी भ्रष्टाचार की स्थिति से नाराज हैं. वो यहीं नहीं रुकी उसने कहा कि चप्पल पार्थ को लगती तो वो ज्यादा खुश होती.

चटर्जी पर चप्पल फेंकनी वाली महिला ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि मैं उसे चप्पल मारने ही आई थी. उसने गरीबों का पैसा लूटा है. मुझे खुशी होती यदि चप्पल उसके सिर पर पड़ती. मीडिया की भीड़ शुभ्रा की तरफ बढ़ी तो उसने कहा कि कृपया मुझे जाने दो. मेरा सिर घूम रहा है. उसके बाद वह नंगे पांव कंधे पर बैग लेकर घर की ओर चल दी.

Latest News

Featured

Around The Web