खालिस्तानी धमकी के बाद हरियाणा पुलिस अलर्ट, बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर पुलिस फोर्स तैनात

हरियाणा में 3 जून को रेल रोको आंदोलन का मैसेज खालिस्तान की तरफ से वायरल हुआ था। जिसको लेकर हरियाणा में आज सभी स्टेशनों पर पुलिस तैनात की गई है। इसी कड़ी में बल्लभगढ़ के रेलवे स्टेशन पर भी काफी संख्या में पुलिस तैनाती देखी गई।

 | 
पुलिस तैनात
बल्लभगढ़ जॉन के एसीपी मनीष सहगल भी पुलिस बल के साथ स्टेशन पर यात्रियों के सामान की जांच करने पहुंचे. और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसीपी मनीष सहगल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पूरे हरियाणा में खालिस्तान की तरफ से रेल रोको आंदोलन का मैसेज वायरल हुआ था। जिसको लेकर  फरीदाबाद के कई स्टेशनों पर पलवल से तुग़लकाबाद तक स्टेशनों पुलिस तैनाती की गई है।

बल्लभगढ़- हरियाणा में 3 जून को रेल रोको आंदोलन का मैसेज खालिस्तान की तरफ से वायरल हुआ था। जिसको लेकर हरियाणा में आज सभी स्टेशनों पर पुलिस तैनात की गई है। इसी कड़ी में बल्लभगढ़ के रेलवे स्टेशन पर भी काफी संख्या में पुलिस तैनाती देखी गई।

बल्लभगढ़ जॉन के एसीपी मनीष सहगल भी पुलिस बल के साथ स्टेशन पर यात्रियों के सामान की जांच करने पहुंचे. और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसीपी मनीष सहगल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पूरे हरियाणा में खालिस्तान की तरफ से रेल रोको आंदोलन का मैसेज वायरल हुआ था। जिसको लेकर  फरीदाबाद के कई स्टेशनों पर पलवल से तुग़लकाबाद तक स्टेशनों पुलिस तैनाती की गई है और आने-जाने वाले यात्रियों के सामानों की भी जांच की जा रही है।

एसीपी मनीषा सहगल ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक ऐसी कोई भी गैर गतिविधियां देखने को नहीं मिली हैं। अगर कोई गतिविधि होती है उसके खिलाफ सख़्ती से कार्रवाई की जाएगी।

 

Latest News

Featured

Around The Web