UP - गणेश महोत्सव में हनुमान के वेश में नाच रहा युवक, मंच पर अचानक गिरा और मौत हो गई

35 साल के रवि शर्मा हनुमान जी का रोल कर रहे थे
 | 
ss
वीडियो में हनुमान जी की वेशभूषा में जो शख्स नाच रहे थे, उनका नाम रवि शर्मा है. वे ऐसे कार्यक्रमों में झांकियां निकालते रहते थे. आज इस पंडाल में भी वे नाच रहे थे कि अचानक से गिर गए. जब हम उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई.

लखनऊ - उत्तर प्रदेश के मैनपुरी(Mainpuri) में गणेश उत्सव के पंडाल में हनुमान जी का रोल कर रहे युवक की अचानक मौत हो गई. मैनपुरी के वंशी गौरा गांव के शिव मंदिर में इन दिनों गणेश उत्सव का प्रोग्राम चल रहा है.

हनुमान जी का रोल कर रहा एक शख्स नाचते-नाचते नीचे गिर गया. पहले लोग समझ नहीं पाए कि क्या हुआ है, लेकिन फिर कुछ लोगों का ध्यान उसकी तरफ गया. लेकिन जब उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वंशी गौरा गांव के रहने वाले 35 साल के रवि शर्मा हनुमान जी का रोल कर रहे थे. तभी अचानक वो जमीन पर गिरे. जमीन पर गिरने के बाद किसी ने ध्यान नहीं दिया. लेकिन कुछ देर तक उनके नहीं उठने पर लोगों का ध्यान गया, जिसके बाद उन्हें मैनपुरी जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना के समय प्रोग्राम में मौजूद एक शख्स ने बताया,"वीडियो में हनुमान जी की वेशभूषा में जो शख्स नाच रहे थे, उनका नाम रवि शर्मा है. वे ऐसे कार्यक्रमों में झांकियां निकालते रहते थे. आज इस पंडाल में भी वे नाच रहे थे कि अचानक से गिर गए. जब हम उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई."

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि कैसे कोई शख्स नाचते हुए जमीन पर गिर गया. पहले लोगों को समझ नहीं आया कि क्या हुआ है, लोग इसे भी अभिनय समझकर ताली बजाते रहे.

लेकिन जब थोड़ी देर तक रवि नहीं उठे तो कुछ लोग उनके पास पहुंचे और उन्हें उठाया गया. अब वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Latest News

Featured

Around The Web