‘गालीबाज’ नेता पर एक्शन-त्यागी पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, थाना फेस टू प्रभारी सस्पेंड

नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में बवाल के बाद थाना फेस टू के प्रभारी सुजीत उपाध्याय सस्पेंड कर दिए गए हैं.
 | 
फाइल फोटो
नोएडा की एक सोसाइटी में महिला से बदसलूकी के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन की तैयारी में है. श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी. इसके अलावा आरोपी नेता की संपत्ति भी कुर्क की जाएगी.

नोएडा – उत्तर प्रदेश के नोएडा की ओमैक्स सोसायटी में महिला से बदसलूकी का मामला बढ़ता जा रहा है. दरअसल रविवार की शाम कथित तौर पर 15 लोग सोसाइटी में जबरन घुस गए. उन पर आरोप है कि उन्होंने पीड़ित परिवार को धमकी दी. जिसके बाद सांसद महेश शर्मा मौके पर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

नोएडा के पुलिस कमिशनर आलोक सिंह ने बताया कि अब इस मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी. इसके अलावा आरोपी नेता की संपत्ति भी कुर्क की जाएगी. वहीं नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में बवाल के बाद थाना फेस टू के प्रभारी सुजीत उपाध्याय भी सस्पेंड कर दिए गए हैं. उनकी जगह परम हंस तिवारी को नियुक्ति मिली है.

दरअसल नोएडा फेस-2 थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप है. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में प्रवेश करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. आलोक सिंह ने कहा कि पुलिस ने पीड़ित महिला के परिवार को सुरक्षा प्रदान की है.

ओमेक्स सोसाइटी में बवाल की सूचना मिलते ही नोएडा के सांसद महेश शर्मा और स्थानीय बीजेपी नेता मौके पर पहुंचे. इस दौरान महेश शर्मा ने पुलिस से नाराजगी जताई और मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की. बीजेपी सांसद ने कहा कि मामले की शिकायत वे मुख्यमंत्री और गृह मंत्रालय से भी करेंगे. इस दौरान महेश शर्मा ने पुलिस को जल्द त्यागी को गिरफ्तार करने को कहा.

बीजेपी सांसद ने कहा, यह बड़ी शर्मिंदगी की बात है कि हमारी सरकार है उसके बावजूद अब तक कार्रवाई नहीं हुई. दरअसल महेश शर्मा को स्थानीय लोगों ने घेर पूछा आखिर 24 घंटे बीतने के बाद भी श्रीकांत की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई. जिसके बाद महेश शर्मा ने पुलिस से कहा कि जल्द से जल्द आरोपी श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया जाए.

बता दें कि  रविवार शाम करीब 8 बजे सोसाइटी के अंदर करीब डेढ़ दर्जन लड़के आए और जमकर बवाल काटा. इसके बाद सांसद महेश शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और सीधा अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश अवस्थी को फोन मिलाया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार है और हमें यह कहते हुए यहां शर्मिंदगी महसूस हो रही है. पता करिए 15 लड़के कैसे सोसायटी में घुसे.

गौतमबुद्धनगर के बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के साथ उस समय नोएडा विधायक पंकज सिंह भी मौजूद थे. सांसद और विधायक की नाराजगी के बीच सरकार की ओर से श्रीकांत त्यागी पर प्रशासन की ओर से गैंगस्टर एक्ट लगाने का निर्णय लिया गया है. दोनों नेताओं ने स्थानीय लोगों से बातचीत की. महेश शर्मा के कॉल के बाद सरकार का ऐक्शन तेज हुआ है.

पंकज सिंह ने इस बारे में फेसबुक पोस्ट में कहा, "आज नोएडा के सेक्टर 93B के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पीड़ित परिवार से घर जाकर मुलाकात की. परिवार को पुलिस की सुरक्षा मुहैया करा दी गई है. साथ ही सोसाइटी की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. आरोपी व्यक्ति के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई होगी और कार्यवाही एक नजीर बनेगी ताकि भविष्य में ऐसी कोई अशोभनीय घटना न हो."

Latest News

Featured

Around The Web