श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर कार्रवाई, नोएडा प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर नोएडा प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है.
 | 
(श्रीकांत त्यागी के घर पर चला बुलडोजर)
नोएडा में महिला के साथ अभद्रता करने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के आवास में हुए अवैध निर्माण पर नोएडा प्रशसान ने बड़ी कार्रावई करते हुए बुलडोजर चला दिया है. कॉमन एरिया और पार्किंग में किए गए अवैध निर्माण को गिरा दिया गया है.

नोएडा – उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में एक बार फिर बुलडोजर एक्शन लिया गया है. इस बार बीजेपी नेता के ही अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है. दरअसल नोएडा ओमेक्स सोसाइटी (Omaxe Society) में महिला से बदसलूकी मामले के बाद ये एक्शन लिया गया है. बीजेपी नेता द्वारा कॉमन एरिया और पार्किंग में किए गए अवैध निर्माण को गिरा दिया गया है.

महिला के साथ अभद्रता करने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tiwari) द्वार किए अवैध निर्माण पर पहले नोएडा विकास प्राधिकरण (Noida Development Authority) ने एक्शन लिया. इसके बाद तत्काल वहां बुलडोजर (Bulldozer) चलाया गया है. सोसाइटी के कॉमन एरिया और पार्किंग पर ये कार्रवाई की गई है.

जानकारी अनुसार आरोपी बीजेपी नेता के घर सोमवार की सुबह ही नोएडा विकास प्राधिकरण ने एक्शन की तैयारी कर ली थी. पहले प्राधिकरण के लोग वहां पहुंचे और कॉमन एरिया को गिराना शुरू किया. इसके कुछ देर बाद वहां बुलडोजर भी पहुंचा और अवैध निर्माण कर बनाए गए कॉमन एरिया और पार्किंग को गिराया गया.

वहीं बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश तेजी से जारी है. सूत्रों के अनुसार पुलिस को उसकी आखिरी लोकेशन ऋषिकेश में मिली है, जिसके बाद उत्तराखंड में तेजी से तलाश जारी है. सूत्रों के अनुसार श्रीकांत हरिद्वार में एक स्थान पर सीसीटीवी में भी कैद हुआ है. नोएडा पुलिस की 7 टीम ऋषिकेश और हरिद्वार के आसपास मौजूद हैं. एक दर्जन से अधिक बार उसका मोबाइल स्विच ऑफ-ऑन हुआ.

Latest News

Featured

Around The Web