देसी जुगाड़ से बनी इलेक्ट्रिक जीप पर फिदा हुए आनंद महिंद्रा!

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर ही दे डाला ऑफर!
 | 
महिंद्रा
महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने इस बार ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है, वह भी काफी वायरल हो रहा है. महिंद्रा ने एक जीप का वीडियो शेयर किया है जिसे चलाने के लिए पेट्रोल या डीजल की नहीं, बिजली की जरूरत होती है. इस इलेक्ट्रिक जीप की खूबी यह है कि इसके आगे और पीछे के चक्कों को अलग-अलग कंट्रोल किया जा सकता है.

दिल्ली. आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके ज्यादातर ट्वीट जुगाड़ और प्रेरणा के होते हैं। उनका ऐसा ही एक ट्वीट चर्चा में है, जिसमें एक शख्स ने देसी जुगाड़ से बनी इलेक्ट्रिक जीप से आनंद महिंद्रा को इंप्रेस कर दिया है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा द्वारा इस बार ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। महिंद्रा ने एक जीप का वीडियो शेयर किया है, जिसे चलाने के लिए पेट्रोल या डीजल की नहीं बल्कि बिजली की जरूरत होती है। इस इलेक्ट्रिक जीप की खूबी यह है कि इसके आगे और पीछे के पहियों को अलग-अलग कंट्रोल किया जा सकता है।


इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर ट्वीट किया, जिसे आनंद महिंद्रा ने रीट्वीट किया और लिखा- यही कारण है कि मुझे विश्वास है कि भारत इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में अग्रणी होगा। मेरा मानना ​​​​है कि कारों और प्रौद्योगिकी के प्रति लोगों के जुनून और गैरेज टिंकरिंग के माध्यम से उनके नवाचार के कारण अमेरिका ऑटोमोबाइल दुनिया पर हावी है।

आपको बता दें कि स्वदेशी जुगाड़ तकनीक से बनी इस इलेक्ट्रिक जीप के इस वीडियो को गौतम नाम के यूजर ने शेयर किया है. महिंद्रा ने आगे लिखा है- गौतम और उनके जैसे इनोवेटर्स की संख्या काफी बढ़ गई। इसके साथ ही उन्होंने अपनी टीम को गौतम तक पहुंचने को कहा है. संभव है कि आने वाले दिनों में गौतम महिंद्रा के इलेक्ट्रिक व्हीकल प्रोजेक्ट में भी अपना हुनर ​​दिखाते नजर आएंगे! 

Latest News

Featured

Around The Web