अंकिता ने खुद को बेचने से मना कर दिया था, तभी मारी गई - राहुल गांधी

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी का शासन अपराधियों को समर्पित
 | 
Rahul Gandhi
उत्तराखंड में अंकिता भंडारी की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। वहीं इस हत्याकांड के बाद उत्तराखंड की बीजेपी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है। राहुल गांधी स्वयं पैदल ही इस यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं। मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा केरल के मलप्पुरम में थी।

दिल्ली।  उत्तराखंड में अंकिता भंडारी की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. वहीं इस हत्याकांड के बाद उत्तराखंड की बीजेपी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी भारत जोड़ी यात्रा निकाल रही है. इस यात्रा का नेतृत्व खुद राहुल गांधी पैदल कर रहे हैं। मंगलवार को भारत जोड़ी यात्रा केरल के मलप्पुरम में थी।

यात्रा में राहुल गांधी के साथ महिला कांग्रेस कार्यकर्ता भी थीं और उनके हाथों में बिलकिस बाना और अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने की तख्ती भी थी. महिला कार्यकर्ता अंकिता भंडारी के न्याय के समर्थन में आवाज उठा रही थी और नारे लगा रही थी.

इस दौरान राहुल गांधी ने केरल में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, 'बीजेपी की हरकतें देखी जा सकती हैं. उत्तराखंड में बीजेपी नेता के बेटे द्वारा चलाए जा रहे होटल में बेटी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी जाती है क्योंकि उसने खुद को बेचने से इनकार कर दिया. यह इस बात का उदाहरण है कि बीजेपी किस तरह महिलाओं का सम्मान करती है.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने भी उत्तराखंड में हुई घटना को लेकर ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि पीएम मोदी का शासन अपराधियों को समर्पित है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, 'प्रधानमंत्री का नारा- बेटी बचाओ, भाजपा का कर्म-बलात्कारी बचाओ। वह भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जिनकी विरासत होगी- सिर्फ भाषण, झूठे और खोखले भाषण। उनका शासन अपराधियों को समर्पित है। अब भारत चुप नहीं बैठेगा.''

अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गई थी। अंकिता भंडारी के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि वनतारा रिज़ॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उनके सहयोगियों ने अंकिता पर एक वीआईपी ग्राहक को विशेष सेवा प्रदान करने का दबाव डाला। इसके लिए अंकिता ने मना कर दिया। इसके बाद अंकिता की हत्या कर दी गई।

बता दें कि पुलकित आर्य विनोद आर्य के बेटे हैं। विनोद आर्य पूर्व में भाजपा में थे, लेकिन 3 दिन पहले उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था। अंकिता भंडारी मामले में उनके बेटे का नाम आने के बाद बीजेपी ने कार्रवाई की थी. इसके साथ ही अंकित आर्य को उत्तराखंड ओबीसी आयोग के उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया। अंकित आर्य पुलकित आर्य के भाई हैं। 

Latest News

Featured

Around The Web