फ्लाइट में बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया ने पी सिगरेट, लोगों ने नागरिक उड्डयन मंत्री से की शिकायत

वीडियो में कटारिया को स्पाइसजेट के विमान में बीच की सीट पर सिगरेट जलाते हुए दिखाया गया है.
 | 
बॉबी कटारिया
बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया का फ्लाइट में धूम्रपान करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिंधिया ने कहा कि हम जांच कर रहे हैं. इस तरह के खतरनाक बर्ताव के प्रति कोई सहिष्णुता नहीं बरती जाएगी.

नई दिल्ली - स्पाइसजेट के विमान में बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया का धूम्रपान करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कटारिया को स्पाइसजेट के विमान में बीच की सीट पर सिगरेट जलाते हुए दिखाया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को टैग कर इसकी शिकायत की है.

वहीं एक यूजर की पोस्ट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जवाब भी दिया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जवाब में लिखा, ''इसकी जांच कर रहे हैं. ऐसे जोखिम भरे व्यवहार के लिए कोई सहिष्णुता नहीं होगी.'' वहीं एक यूजर ने सिंधिया को ही जवाब में लिख दिया, ''बीजेपी का है तो ये सोच कर मत छोड़ देना.''

बता दें कि यात्रियों को विमान में लाइटर ले जाने की अनुमति नहीं है. यात्रियों को विमान में धूम्रपान करने की भी अनुमति नहीं है. लेकिन वीडियो में पीली टीशर्ट पहने और बढ़ी हुई दाढ़ी वाला बलविंदर विमान के अंदर सिगरेट पीता हुआ दिखाई दे रहा है. वायरल वीडियो 23 जनवरी 2022 का है. जो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

विमान के अंदर सिगरेट पीने वाले शख्स का नाम बलविंदर कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया है. बता दें कि कटारिया के इंस्टाग्राम पर 6.3 लाख फॉलोअर्स हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 जनवरी 2022 को बलविंदर कटारिया ने दुबई से दिल्ली की यात्रा स्पाइसजेट के विमान से की थी. उसी दौरान इस वीडियो को बनाया गया.

वीडियो में बॉबी विमान की तीनों सीटों पर जूते पहकर लेटा हुआ एक लाइटर की मदद से सिगरेट सुलगाता दिखाई दे रहा है. इस दौरान उसके चेहरे पर कुटिल मुस्कान दिखाई देती है और फिर कस भरकर धुआं छोड़ता दिखाई देता है. हालांकि बाद में इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया गया है.

फ्लाइट में सिगरेट पीने वाला वीडियो वायरल होने पर स्पाइसजेट एयरलाइन ने सफाई दी है. एयरलाइन ने कहा कि सोशल मीडिया पर दिख रहे फ्लाइट में आराम से सिगरेट पीने वाले वीडियो को लेकर जनवरी 2022 में जांच हो पूरी हो चुकी है. अधिकारियों का कहना है कि एविएशन सिक्यॉरिटी ने बलविंदर के खिलाफ कार्रवाई की थी.

एयरलाइन ने यह भी कहा कि मामले को लेकर गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. वहीं फ्लाइट में सिगरेट पीते बलविंदर कटारिया के वीडियो पर यूजर्स सोशल मीडिया पर मजे भी ले रहे हैं. वहीं एक यूजर ने सिंधिया को ही जवाब में लिख दिया, ''बीजेपी का है तो ये सोच कर मत छोड़ देना.''

Latest News

Featured

Around The Web