भाई तेरा छक्का नहीं भूलेगा! हार्दिक से बोले 'ओ भाई मारो मुझे' वाले मोमिन शाकिब!

सोशल मीडिया स्टार मोमिन साकिब ने कोहली से भी गले मिल कर बधाई दी!
 | 
Kohli
भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच रविवार को सांसे रोक देने वाली रोमांचक मुकाबला हुआ. इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर्स हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार पारी ने भारत को जीत दिलाई. पाकिस्तान के हार के सोशल मीडिया (Social Media) पर मीम्स की बहार आ गई. फैंस अपना रिएक्शन देने लगे. इस बीच सबसे मजेदार रिएक्शन मोमिन शाकिब (Momin Saqib) की तरफ से आया. 

दुबई. एशिया कप के मैच में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। इस मैच के हीरो रहे हार्दिक पांड्या। हार्दिक ने 17 गेंदों में तीन विकेट लेने के साथ 33 रन की नाबाद पारी खेली। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। इस मैच को देखने पाकिस्तान के सोशल मीडिया स्टार मोमिन साकिब भी पहुंचे थे. मैच के बाद उनकी मुलाकात हार्दिक पांड्या और विराट कोहली से हुई। मोमिन ने अपनी मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


कोहली से बातचीत का वीडियो शेयर करते हुए मोमिन ने लिखा- एक बेहतरीन खिलाड़ी और शानदार शख्सियत। सिर्फ विराट कोहली। उन्हें फॉर्म में लौटते हुए देखकर अच्छा लगा! उन्होंने क्या खेल दिखाया है! मुझे उम्मीद है कि हम फाइनल में मिलेंगे! मोमिन जब वीडियो में विराट से मिलते हैं तो कहते हैं- जीत की बधाई. आज का दिन हमारे लिए बहुत दुखद था, लेकिन उम्मीद है कि फाइनल में हम फिर मिलेंगे। इस पर कोहली हंस पड़े। दोनों अंत में गले भी मिलते हैं।

इसके बाद मोमिन ने प्लेयर ऑफ द मैच हार्दिक पांड्या से भी मुलाकात की। इसके कैप्शन में मोमिन ने लिखा- एक काँटे की बात। युवा और नए खिलाड़ी होने के बावजूद पाकिस्तानी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। आपने अच्छी बल्लेबाजी की और मैच को हमसे दूर ले गए हार्दिक पांड्या। आपका छक्का नहीं भूलेगा भाई! वीडियो में मोमिन हार्दिक से कहते सुनाई दे रहे हैं- बधाई हो! आईपीएल में जीत के बाद आपकी क्या वापसी है? आपने आज बहुत अच्छा खेल खेला। मुझे उम्मीद है कि हम फाइनल में मिलेंगे। इस पर हार्दिक बिल्कुल कहते हैं.


दरअसल, भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए 2019 वनडे वर्ल्ड कप मैच के बाद मोमिन सोशल मीडिया पर मशहूर हो गए थे। वहीं, एशिया कप 2022 की बात करें तो भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 147 रन बनाए। मोहम्मद रिजवान ने 43 रन बनाए। भुवनेश्वर कुमार ने चार और हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट लिए। जवाब में भारत ने इस कठिन मैच को 19.4 ओवर में पांच विकेट से जीत लिया। हार्दिक ने छक्का लगाकर मैच का अंत किया।

भारतीय टीम अब अपने अगले मैच में 31 अगस्त को हांगकांग से भिड़ेगी। वहीं, पाकिस्तान की टीम 2 सितंबर को हांगकांग से भिड़ेगी। 

Latest News

Featured

Around The Web