कॉमेडी किंग सुरेंद्र शर्मा का निधन, पूरी पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर

पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन, कवि और लेखक सुरेंद्र शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने थियेटर से लेकर फिल्मों और शोज में भी काम किया था.
 | 
surender sharma
सुरेंद्र शर्मा ने बहुत ही कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. थियेटर से लेकर फिल्मों और शोज में भी सुरेंद्र शर्मा ने काम किया था. पंजाब की यूनिवर्सिटी में वह बतौर प्रोफेसर कार्यरत सुरेंद्र शर्मा ने 'सत श्री अकाल' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

चंडीगढ़ – पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन के गम से अभी तक पंजाब उबरा भी नहीं था कि पंजाबी मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है. पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन, कवि और लेखक सुरेंद्र शर्मा (Surender Sharma) अब इस दुनिया में नहीं रहे. सुरेंद्र शर्मा के निधन की खबर से पूरी पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

सुरेंद्र शर्मा कई पंजाबी फिल्मों और कॉमेडी शोज में काम किया है, वह पंजाबी मनोरंजन जगत का जाना-माना नाम थे. सुरेंद्र शर्मा के निधन की खबर सामने आने के बाद पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और दिवंगत कॉमेडियन के परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. सुरेंद्र शर्मा की मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

सुरेंद्र शर्मा के निधन की खबर सामने आने के बाद सेलेब्स लगातार शोक जाहिर कर रहे हैं. प्रसिद्ध कवि और लेखक ने कई पंजाबी कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर किया है. बता दें कि उन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. थियेटर से लेकर फिल्मों और शोज में भी सुरेंद्र शर्मा ने काम किया था.

एक्टिंग के अलावा वह उन्होंने एक टीचर के तौर पर भी काम किया था. पंजाब की यूनिवर्सिटी में वह बतौर प्रोफेसर कार्यरत थे. सत श्री अकालसे सुरिंदर शर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह यारी जट्ट दी, अनख जत्तन दी, आंखिली मुटियार, देसी रोमियो, इक कुड़ी पंजाब दी जैसी मशहूर फिल्मों में नजर आए थे.

Latest News

Featured

Around The Web