कांग्रेस नेता बोले – बादशाह के पसंदीदा नर्तकी (ED, CBI) का नंगा नाच शुरू!

झारखंड बिहार में सीबीआई के ताबड़तोड़ छापे, कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा
 | 
Ed cbi
बिहार में फ्लोर टेस्ट के पहले कथित जमीन रेलवे नौकरियों के मामले में सीबीआई ने राष्ट्रीय जनता दल के सांसद असफाक कारीम, फैयाज अहमद और एमएलसी सुनील सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की है। जिसको लेकर आरजेडी नेताओं ने नरेंद्र मोदी सरकार पर कटाक्ष किया है। इसी बीच कांग्रेस नेता प्रमोद आचार्य ने भी कमेंट किया

पटना. बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सीबीआई ने कथित लैंड रेलवे जॉब के सिलसिले में राष्ट्रीय जनता दल के सांसद असफाक करीम, फैयाज अहमद और एमएलसी सुनील सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की है. जिसको लेकर राजद नेताओं ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. इस बीच कांग्रेस नेता प्रमोद आचार्य ने भी कमेंट किया। जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस नेता ने अपने ट्विटर पर लिखा कि बिहार में पासा पलटने के बाद बादशाह की सबसे पसंदीदा डांसर सीबीआई का तांडव शुरू हो गया है. कांग्रेस नेता द्वारा किए गए इस पर कुछ लोग उनकी बातों का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने तंज कसते हुए कमेंट किया है. कुछ ट्विटर यूजर्स ने कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए लिखा कि आप लोग भी भ्रष्टाचारियों को सपोर्ट करने में लगे हैं।

अनिल कुमार शर्मा नाम के ट्विटर यूजर 12 ने कमेंट करते हुए कहा कि जिस तरह से सीबीआई और ईडी की जांच में भारी संपत्ति और हथियार मिल रहे हैं। इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि जांच में विरोधियों को पकड़ने का समय आ गया है। जहां तक ​​बिहार की बात है तो लालू यादव के अतीत और वर्तमान को कौन नहीं जानता. बृजेश शुक्ला नाम के एक ट्विटर यूजर पूछते हैं, 'जब चोरी ही नहीं हुई तो डर किस बात का? चालू है।

छापेमारी पर राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि यह पहले से ही पता था कि सीबीआई और अन्य केंद्रीय एजेंसियां ​​छापेमारी की तैयारी कर रही हैं क्योंकि भाजपा बिहार में सत्ता खोने से गुस्से में है. जानकारी के लिए बता दें कि लालू प्रसाद यादव पर आरोप है कि जब वे रेल मंत्री थे तो पहले रेलवे में अस्थाई नियुक्तियां करते थे और फिर जमीन का सौदा पूरा होते ही नौकरी को अस्थाई बना दिया जाता था.

सीबीआई ने इस मामले में 18 मई 2022 को प्राथमिकी दर्ज की थी। इसमें लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और अन्य के नाम हैं। 

Latest News

Featured

Around The Web