ED ने सिसोदिया के खिलाफ केस दर्ज करने की खबर का किया खंडन, आप बोली माफी मांगे मोदी!

दिल्ली आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच कर रही है
 | 
Sisodiya
दिल्ली आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच कर रही है। इस दौरान खबर आई कि ईडी ने सिसोदिया पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि ईडी द्वारा जानकारी दी गई कि सिसोदिया के खिलाफ केस दर्ज नहीं हुआ है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

दिल्ली. सीबीआई दिल्ली आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच कर रही है। इसी बीच खबर आई कि ईडी ने सिसोदिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। हालांकि ईडी की ओर से बताया गया कि सिसोदिया के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. इसे लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

संजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, 'यह शर्म की बात है, मैं मोदी जी को एक सुझाव देता हूं। अरविंद केजरीवाल से माफी मांगने का अभी भी समय है कि आपने मनीष सिसोदिया के खिलाफ फर्जी केस करके गलती की। सोशल मीडिया यूजर्स संजय सिंह के इस ट्वीट पर तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों ने संजय सिंह की बातों का समर्थन किया है तो कुछ लोग ताना मारते नजर आए.

ओमप्रकाश सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि झूठ और तानाशाही का अंत निकट है, बेहतर होगा कि बीजेपी के लोग समय से पहले समझ लें. मनप्रीत के नाम पर यूजर ने लिखा- सबसे बड़े चोर ने शोर मचाया... जनता अच्छी तरह जानती है कि कौन माफी मांगता है. दीपक कुमार जैन नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, 'सांसद साहब अभी तो मोदी जी सत्येंद्र जैन जी के मामले में भी बीजेपी करवाएंगे।'

इस मामले को लेकर मनीष सिसोदिया और बीजेपी के बीच जंग छिड़ी हुई है. मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि उन्हें भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री पद की पेशकश की गई थी और कहा गया था कि अगर वह आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो सभी मामले बंद कर दें। सिसोदिया के इस आरोप पर बीजेपी ने कहा है कि वह इस मामले में सबूत पेश करें. 

Latest News

Featured

Around The Web