नोएडा में बवाल के बाद पीड़ित महिला का पहला बयान, कहा- जल्द एक्शन की उम्मीद नहीं

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा बदसलूकी के बाद पीड़ित महिला का पहला बयान सामने आया है. महिला ने कहा कि उन्हें जल्द एक्शन की उम्मीद नहीं है.
 | 
नोएडा में बवाल
पीड़ित महिला ने कहा कि, "अगर कोई एक्शन लिया जाता है तो अच्छा है. लेकिन मुझे कोई उम्मीद नहीं है कि एक्शन इतना जल्दी लिया जाएगा. वैसे मैं उम्मीद करती हूं कि कुछ एक्शन जरूर होगा और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा."

नोएडा – यूपी के नोएडा (Noida) की ओएमएक्स सोसाइटी (OMAXE Society) में महिला से बदसलूकी मामले के बाद पीड़ित महिला का पहला बयान सामने आया है. महिला ने कहा कि, अगर कोई एक्शन लिया जाता है तो अच्छा है. लेकिन मुझे कोई उम्मीद नहीं है. बता दें कि फिलहाल बीजेपी नेता के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट (Gangster Act) के तहत कार्रवाई की बात चल रही है.

महिला ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "अगर कोई एक्शन लिया जाता है तो अच्छा है. लेकिन मुझे कोई उम्मीद नहीं है कि एक्शन इतना जल्दी लिया जाएगा. वैसे मैं उम्मीद करती हूं कि कुछ एक्शन जरूर होगा और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा."बता दें कि सोसाइटी की महिला को धमकाने के आरोप में बीजेपी (BJP) नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) की पुलिस तलाश कर रही है.

इससे पहले गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddh Nagar) के सांसद महेश शर्मा (Mahesh Sharma) ने पीड़िता से मुलाकात की और 48 घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया और कहा कि आरोपी नेता की संपत्ति भी कुर्क की जाएगी. वहीं नोएडा के पुलिस कमिशनर आलोक सिंह ने मीडिया पर अब तक की कार्रवाई के बारे में जानकारी दी.

बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने कहा, "यहां के निवासियों को हमपर पूरा विश्वास है, हम उसकी 48 घंटे में गिरफ्तारी कराएंगे." दो साल पहले के विवाद पर सांसद ने कहा कि "दो साल पहले जब हम आए थे तो समाधान निकाला गया था. उस वक्त लोग संतुष्ट भी थे, तभी समाधान निकाला निकाला गया था. ऐसा फिर से हुआ है तो अब सख्त कार्रवाई होगी. उस वक्त भी कार्रवाई हुई थी."

बता दें कि रविवार शाम को करीब 15 लोग कथित तौर पर सोसाइटी में जबरन घुस गए थे. उन्होंने पीड़ित परिवार को धमकी दी. जिसके बाद सांसद महेश शर्मा मौके पर पहुंचे और सख्त कार्रवाई की मांग की. वहीं नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में बवाल के बाद थाना फेस टू के प्रभारी सुजीत उपाध्याय सस्पेंड कर दिए गए हैं. उनकी जगह परम हंस तिवारी को नियुक्ति मिली है.

Latest News

Featured

Around The Web