भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विष्णुदेव साय धमकी, बोले- सर कलम करके जिंदा गाड़ देंगे

कांग्रेस नेता आरपी सिंह ने  वीडियो पोस्ट कर साय को नारंग खटमल कहा
 | 
bjp leader vishnu dev
जशपुर जिले के एक गांव में अटल चौक तोड़ दिया गया था। क्रेडा के अफसर को फोन पर फटकारा। साय ने अफसर का सिर कलम करके गाड़ देने तक की बातें कहीं। यहां गांव में हाई मास्ट लाइट लगाने का काम सरकारी एजेंसी क्रेडा कर रही है।  

रायपुर- मामला जशपुर के कुनकुरी विधानसभा के सराइटोला गांव का है। सोशल मीडिया पर साय का अफसर को गालियां देते हुए वीडियो वायरल हुआ है, कांग्रेस नेता आरपी सिंह ने ये वीडियो पोस्ट कर साय को नारंग खटमल कह दिया। छत्तीसगढ़ भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रह चुके विष्णुदेव साय ने गाली-गलौज की है। आमतौर पर शांत रहने वाले साय को गुस्सा इस वजह से आया क्योंकि जशपुर जिले के एक गांव में अटल चौक तोड़ दिया गया था। क्रेडा के अफसर को फोन पर फटकारा। साय ने अफसर का सिर कलम करके गाड़ देने तक की बातें कहीं। यहां गांव में हाई मास्ट लाइट लगाने का काम सरकारी एजेंसी क्रेडा कर रही है।  

bjp leader vishnu dev

साय ने कहा- तोड़े कैसे वो सब बहाना नहीं अटल जी छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माता हैं पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न हैं। अटल चौक का स्तंभ मलबे गंदगी में टूटा-फूटा पड़ा था। ये देखकर भड़क गए और क्रेडा के एक अधिकारी को फोन कर के जमकर फटकारा। इसकी खबर मिली तो विष्णुदेव साय समर्थकों के साथ सराइटोला पहुंचे।  गांव में जहां अटल चौक बना था उसके स्तंभ को तोड़कर लाइट का पोल लगा दिया गया। कांग्रेस के नेता आरपी सिंह ने साय का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा - नारंगी खटमलों के यही असली संस्कार हैं। इयर फोन लगाकर सुनें- सज्जन छत्तीसगढ़ भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय हैं जो की जशपुर में क्रेडा के अधिकारी को धमका रहे हैं । कह रहे है- गाड़ देंगे तुमको तुम्हारा सर कलम कर। 

bjp leader vishnu dev

साय ने बताया था कि चौक तोड़ने से पहले न तो पंचायत की अनुमति ली गई। जब चौक टूटने के बाद विवाद हुआ तो अफसरों ने रात में सरपंच ने प्रस्ताव धोखे से लिखवा लिया। ये तो पूरी तरह से गलत प्रक्रिया है। अटल चौक की मरम्मत की बात अफसर कह रहे हैं, नहीं हुआ तो मैं FIR करवाउंगा।साय के भड़कने के बाद अब क्रेडा के अधिकारी अटल चौक को फिर से बनाने को राजी हुए हैं।  न ही पंचायत से बात करके ये तय हुआ कि लाइट का पोल लगाना कहां है ये भी तय नहीं किया। 

Latest News

Featured

Around The Web