लिफ्ट में फंसने पर मदद के लिए आए गार्ड को शख्स ने मारे थप्पड़, वीडियो वायरल हुई तो पुलिस ने दबोचा

आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 323 और 506 के तहत FIR दर्ज की गई है.
 | 
SS
लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर पर 4 मिनट तक अटकी रही. लिफ्ट से निकलने के बाद निवासी ने मुझे गालियां देना शुरू कर दिया और मुझे जान से मारने की धमकी दी. मेरी कोई गलती नहीं है, मैंने अपने सीनियर को सूचित किया था और घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है.

गुरुग्राम - उत्तर प्रदेश के नोएडा के बाद गुरुग्राम(Gurugram) की एक सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सीसीटीवी कैमरे का है. जिसमें दिख रहा है कि सिक्योरिटी गार्ड के साथ आए 2 लिफ्ट ऑपरेटर एक लिफ्ट खोलता है. लिफ्ट में से एक शख्स गुस्से से बाहर निकलता है. 

इसके बाद वह शख्स पलट कर खड़े सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ जड़ देता है. फिर दूसरा थप्पड़ और गार्ड की टोपी सिर से गिर जाती है. वो शख्स यही नहीं रुकता, कुछ कहते हुए गार्ड को तीसरा थप्पड़ और चौथा थप्पड़.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि इसके बाद भी कहासुनी जारी रहती है. देखते ही देखते सीसीटीवी फुटेज(Gurugram Viral CCTV footage) वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस शख्स की पर कार्रवाई की मांग करते हैं जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला गुरुग्राम के निर्वाणा कंट्री की द क्लोज नार्थ सोसाइटी के है. द क्लोज नार्थ सोसाइटी(The Close North Society) के रहने वाला वरुण नाथ(Varun Nath) लिफ्ट से 14वीं मंजिल से नीचे आ रहा था. इस दौरान लिफ्ट बंद हो गई और वह फंस गया. 


इसके बाद मदद के लिए उसने लिफ्ट में लगे इंटरकॉम के जरिए सिक्योरिटी गार्ड अशोक कुमार को सूचना दी. अशोक लिफ्टमैन को लेकर मौके पर पहुंचे. वरुण नाथ को लिफ्ट से बाहर निकालने में 5 मिनट का समय लगा. इससे गुस्साए वरुण नाथ ने लिफ्ट से बाहर निकलते ही सिक्योरिटी गार्ड को पीटना शुरू कर दिया.

घटना के बाद पीड़ित सिक्योरिटी गार्ड ने बताया, "मैंने रविवार, 28 अगस्त की शाम 7:50 बजे ड्यूटी पर रिपोर्ट किया और घटना के समय मैं सोसाइटी के टावर 12 पर तैनात था. अगले दिन 7:20 पर नीचे आ रहे एक निवासी तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट नंबर 1 में फस गए.

उन्होंने बताया कि, 'लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर पर 4 मिनट तक अटकी रही. लिफ्ट से निकलने के बाद निवासी ने मुझे गालियां देना शुरू कर दिया और मुझे जान से मारने की धमकी दी. मेरी कोई गलती नहीं है, मैंने अपने सीनियर को सूचित किया था और घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है."

सिक्योरिटी गार्ड अशोक कुमार ने बताया कि लिफ्ट फंसने की सूचना मिलते ही उन्होंने तुरंत लिफ्ट ऑपरेटर से संपर्क किया था. लिफ्ट ऑपरेटर 3 से 4 मिनट में पहुंच गए थे और चाबी से लिफ्ट खोल दी थी. अशोक कुमार ने कहा, "लिफ्ट से बाहर आने के बाद आरोपी ने मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. मैंने उनसे कहा,' सर यह गलत है' आप मुझे क्यों मार रहे हैं? जब लिफ्ट ऑपरेटर ने बीच-बचाव किया तो आरोपी ने उन्हें भी थप्पड़ मारे."

पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार, 29 अगस्त की सुबह साढ़े7 बजे के करीब हुई. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 323(जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाना) और 506(आपराधिक धमकी) के तहत FIR दर्ज की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक गार्ड को पीटने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और जमानत पर रिहा किया गया है.
 

Latest News

Featured

Around The Web