‘झोला लेकर आए थे, झोला लेकर चल पड़ेंगे’, महंगे बैग पर ट्रोल हुईं महुआ मोइत्रा ने दिया जवाब

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह संसद में महंगाई पर चर्चा के बीच अपना पर्स साइड करती नजर आ रही हैं.
 | 
महुआ मोइत्रा
सोमवार को लोकसभा में महंगाई, जीएसटी और उत्पादों के बढ़ते दामों पर चर्चा हो रही थी। जैसे ही महुआ के बगल में बैठीं टीएमसी सांसद काकोली घोष दस्तीदार बोलने के लिए उठती हैं, महुआ अपना पर्स उठाकर नीचे रखती हैं. यूजर्स ने उन्हें उनकी इस हरकत के लिए ट्रोल किया.

नई दिल्ली - संसद में महंगाई पर चर्चा के दौरान टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा अपना महंगा हैंडबैग छुपाते हुए कैमरे में कैद हुईं. जिसके बाद से उनकी आलोचना हो रही है. इतना महंगा बैग रखने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. वहीं महुआ मोइत्रा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

इस आलोचना के बीच महुआ ने ट्वीट कर इसका जवाब भी दिया है. महुआ ने ट्वीट किया- '2019 से संसद में झोलेवाला फकीर. झोला लेके आए थे, झोला लेके चल पड़ेंगे.' इस ट्वीट के साथ ही महुआ ने तस्वीरों का एक कोलाज भी पोस्ट किया है जिसमें वह अपने इसी हैंडबैग के साथ नजर आ रही हैं.

1

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी का साल 2016 में वह बयान बहुत मशहूर हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था, मैं तो फकीर हूं, झोला लेकर चल पड़ूंगा. बहरहाल, महुआ की इस सफाई पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना जारी रखा. एक यूजर दीपक कुमार ने कहा कि 1.5 लाख के बैग को मैडम झोला कर रही हैं, तो उनके पास कितनी संपत्ति होगी.

वहीं अभिनव गुप्ता ने कहा, ऐसा झोला भगवान सबको दे. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने टीएमसी सांसद को उनके इस व्यवहार को हिपोक्रेसी बताया. तो वहीं, एक यूजर ने तंज किया कि महुआ मोइत्रा इसलिए गुस्सा हो रही हैं कि उनके पर्स की कीमत जीएसटी में बढ़ गई है. यूजर्स का कहना है कि महुआ का बैग 1.5 लाख रुपये का था.

Latest News

Featured

Around The Web