Instagram पर रील बनाने के दौरान ट्रेन की चपेट में आया युवक, वीडियो देखकर दिल दहल जाएगा

अक्षय की मां और भाई दिहाड़ी मजदूर हैं
 | 
hh
सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें उसके कपड़े पर खून के कई निशान दिख रहे हैं. सिर पर पट्टी बंधी और एक व्यक्ति उसके पैर पर पट्टी करता नजर आ रहा है. इसके बाद उसे नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हैदराबाद - तेलंगाना में रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम रील बनाने के दौरान हुए हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. जिसमें एक लड़का गंभीर रूप से घायल हुआ है. घटना हनुमकोंडा जिले की है. जहां 4 सितंबर को 17 साल का अक्षय राज रील वीडियो बनाने के लिए काजीपेट रेलवे स्टेशन के पास पहुंचा था.

वीडियो से पता चलता है कि लड़का रेलवे पटरी के ठीक बदल में पैदल चल रहा है. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन से उसे टक्कर मारकर जाती है जिससे वह गंभीर रूप से घायल नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें उसके कपड़े पर खून के कई निशान दिख रहे हैं. सिर पर पट्टी बंधी और एक व्यक्ति उसके पैर पर पट्टी करता नजर आ रहा है. इसके बाद उसे नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अक्षय राज जिले के वाड़ेपल्ली के एक लोकल स्कूल में 11 वीं क्लास में पढ़ता है.


बताया जा रहा है कि अक्षय को सिर में गंभीर चोटें आई हैं और इंटरनल ब्लीडिंग हुई. उसके बाएं पैर व हाथ में भी कई चोटें आई. लोकल MGM(Mahatma Gandhi Mission) अस्पताल के डॉक्टर्स ने बताया कि लड़के की हालत गंभीर है इसलिए उसे हैदराबाद के अस्पताल में रेफर किया गया है. 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक काजीपेट में एक केस भी दर्ज किया गया है. GRP(Government Railway Police) के हेड कांस्टेबल के दयासागर ने बताया कि अक्षय और उसके दोस्त रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम रील बनाने गए थे. अक्षय की मां और भाई दिहाड़ी मजदूर हैं जो रेलवे ट्रैक के पास वाड़ेपल्ली में रहते हैं. कुछ समय पहले ही अक्षय के पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी.

बता दें कि साल 2018 में हैदराबाद से एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. एक युवक तेज रफ्तार से आती हुई ट्रेन के सामने सेल्फी वीडियो बना रहा था. ट्रेन के टकराने के कारण वह बुरी तरह से घायल हो गया था. टिकटॉक या रील बनाते हुए अलग अलग तरह की कई घटनाएं इससे पहले भी सामने आई हैं. रेलवे चेतावनी जारी करता रहता है कि रेल ट्रैक पर इस तरह से वीडियो ना बनाएं.

Latest News

Featured

Around The Web