International Rapper Drake ने टी-शर्ट पर सिद्धू मूसेवाला की फोटो लगाकर किया शो और दी श्रद्धांजलि

मशहूर सिंगर ड्रेक ने दी मूसेवाला को श्रद्धांजलि
 | 
Sidhu
रैपर ड्रेक (Drake) ने टोरंटो में अपने कंसर्ट के दौरान पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को टीशर्ट पर फोटो छाप कर उनको श्रद्धांजलि दी, टीशर्ट पर मूसेवाला की फोटो के साथ 1993-2022 भी लिखा हुआ है.ड्रेक का मूसेवाला को इस तरह से श्रद्धांजलि देने का तरीका लोगों के बेहद पसंद भी आ रहा है. ड्रेक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. ड्रेक रैपर के साथ साथ सिंगर और एक्टर भी हैं.

टोरंटो.  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moose Wala) भले ही आज हम सबके बीच न रहे हो, लेकिन उनकी यादें आज भी उनके चाहने वालों की यादों में जिंदा हैं. मूसवाला को उनके फैंस के साथ साथ कई सेलिब्रिटीज भी याद करते हैं.हाल ही में कैनेडियन सिंगर और रैपर ड्रेक ने सिद्धू मूसेवाला की छपी फोटो के साथ एक कंसर्ट किया हैं. इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फेल रहा हैं.

रैपर ड्रेक (Drake) ने टोरंटो में अपने कंसर्ट के दौरान पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को टीशर्ट पर फोटो छाप कर उनको श्रद्धांजलि दी, टीशर्ट पर मूसेवाला की फोटो के साथ 1993-2022 भी लिखा हुआ है.ड्रेक का मूसेवाला को इस तरह से श्रद्धांजलि देने का तरीका लोगों के बेहद पसंद भी आ रहा है. ड्रेक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. ड्रेक रैपर के साथ साथ सिंगर और एक्टर भी हैं.ड्रेक

ड्रेक की ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद भी आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि " आज रात टोरंटो फेस्ट में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के लिए जो ड्रेक ने अनोखे तरीके से श्रद्धांजलि दी है, उसके लिए उनका दिल से सम्मान करते है".वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा "ड्रेक की टीशर्ट पर सिद्धू मूसेवाला की फोटो देख कर साफ पता चलता है कि म्यूजिक इंडस्ट्री में उनकी कितनी अहमियत थी. हमारा लीजेंड कुछ जल्दी चला गया."

रैपर ड्रेक ने अपने रेडियो "टेबल फॉर वन" शो पर सिद्धू मूसेवाला के गाने "295" "जी शिट" बजाकर उनको श्रद्धांजलि दी है.पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 में पंजाब में ही हत्या (Siddhu Moose Wala Murder) कर दी गई थी. मूसेवाला के मर्डर के बाद ड्रेक ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमे लिखा था कि "RIP MOOSE" साथ ही एक बर्ड इमोजी भी थी और ड्रेक ने उन्हें मेंशन भी किया हुआ था.

Latest News

Featured

Around The Web