कार्तिक आर्यन ने ठुकरा दिया 9 करोड़ का पान मसाला का विज्ञापन, बने मिसाल!

एक्टर कार्तिक आर्यन ने 8 से 9 करोड़ रुपये के पान मसाला विज्ञापन के ऑफर को ठुकरा दिया
 | 
कार्तिक आर्यन
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में पान मसाला के विज्ञापन को ठुकरा दिया है। ऐसा करने के बाद कार्तिक एक जिम्मेदार युवा के रूप में निखर के उभरे हैं। फैंस कार्तिक आर्यन के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पान मसाला कंपनी ने कार्तिक आर्यन को करीब 8 से 9 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था, लेकिन आर्यन ने विज्ञापन करने के इनकार कर दिया है।

मुंबई.  बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में पान मसाला के विज्ञापन को ठुकरा दिया है। ऐसा करने के बाद कार्तिक एक जिम्मेदार युवा के तौर पर उभरे हैं। फैंस कार्तिक आर्यन के इस कदम की काफी तारीफ कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पान मसाला कंपनी ने कार्तिक आर्यन को करीब 8 से 9 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था, लेकिन आर्यन ने विज्ञापन देने से मना कर दिया है.

Kartik

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक प्रमुख विज्ञापन गुरु ने इस खबर की पुष्टि की है और इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि कार्तिक की इस हरकत को देखकर साफ है कि वह एक सिद्धांतवादी व्यक्ति हैं, जो इस समय कम ही देखने को मिलते हैं. इतनी बड़ी रकम को मना करना आसान नहीं था। लेकिन कार्तिक ने एक यूथ आइकॉन के तौर पर अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन से पहले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी पान मसाला के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया है। लेकिन वह अपने प्रशंसकों के बीच हानिकारक चीजों का प्रचार नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। जिसके बाद उन्होंने खूब वाहवाही भी बटोरी। वहीं फिटनेस फ्रीक की छवि रखने वाले अक्षय कुमार को हाल ही में पान मसाला को प्रमोट करने के लिए ट्रोल किया गया है।

बीते दिनों अक्षय कुमार अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ गुटखा कंपनी विमल के विज्ञापन में इलायची का प्रमोशन करते नजर आए थे। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स के अभद्र टिप्पणियों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि अक्षय कुमार विज्ञापन में धूम्रपान का विरोध करते नजर आ रहे हैं। अब अचानक उनके फैन्स को पान मसाला कंपनी का विज्ञापन करना पसंद नहीं आया.

इसके बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर कर फैंस से माफी मांगी। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि इस विज्ञापन से उन्हें जो भी पैसा मिलेगा वह किसी अच्छे काम के लिए दान कर देंगे। अक्षय कुमार के अलावा अमिताभ बच्चन को भी पान मसाला ब्रांड से जुड़े होने के लिए ट्रोल किया जा चुका है। जिसके बाद उन्होंने कंपनी से अनुबंध समाप्त कर दिया। 

Latest News

Featured

Around The Web